इस खास मौके पर आखिर क्यों दुखी थे शाहरुख खान

0

मुंबई। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान कल 28 साल बाद अपने कॉलेज़ पहुंचे। शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फैन’ का एक गाना लांच करने दिल्ली के हंसराज कॉलेज़ आए थे। शाहरुख ने इसी कॉलेज़ से अपना ग्रेजुएशन किया है। गाने के लांच के साथ शाहरुख ने अपनी M.A की डिग्री भी ली।

शाहरुख खान

शाहरुख खान ने 28 साल बाद ली ग्रेजुएशन की डिग्री

शाहरुख को देखने के लिए कॉलेज़ के अंदर बाहर फैंस की भीड़ देखने लायक थी। वैसे फैंस के बीच में फैन के गाने को लांच करने से बेहतर आइडिया हो भी नहीं सकता था। 28 सालों बाद अपने कॉलेज़ वापस आकर शाहरुख ने अपने टीचर्स और प्रिंसपल के साथ मिलकर अपने पुराने दिन याद किए।

इस मौके पर शाहरुख ने कहा, ‘ यह मेरे लिए बहुत खास मौका है। मैं अपने कॉलेज में वापस आ गया हूं, जिसे मैंने 1988 में छोड़ा था। बस एक बात का मुझे मलाल है कि आज इस मौके पर मेरे साथ मेरे बच्चे नहीं हैं, क्योंकि मैं उन्हें अपने कॉलेज का हर कोना दिखाना चाहता था। ‘

शाहरुख खान

शाहरुख को डिग्री देते हुए हंसराज कॉलेज की प्रिंसिपल रमा शर्मा ने कहा कि संस्थान को गर्व है कि सुपरस्टार संस्थान के छात्र रहे हैं।  शाहरुख ने यहां से इकोनॉमिक्स में ग्रैजुएशन किया था, लेकिन डिग्री नहीं ली थी।

शाहरुख वापस जाओ के लगे नारे 

Intolerance  ने शाहरुख का पीछा यहां भी नहीं छोड़ा। एबीवीपी से जुड़े हुए कुछ लोगों ने हंसराज कॉलेज के बाहर प्रदर्शन किया। इन लोगों ने शाहरुख के खिलाफ नारे लगाते हुए उन्हें वापस जाने को कहा। करीब दस छात्रों ने कॉलेज के गेट के बाहर खड़े होकर शाहरुख वापस जाओ के नारे लगाए। ड्यूटी पर मौजूद पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि शाहरुख के पहुंचने से पहले कुछ छात्रों ने प्रवेश द्वार के बाहर कुछ मिनट तक नारेबाजी की। हमने उनसे ऐसा नहीं करने को कहा और कुछ समय बाद वे चले गए। वे शाहरुख वापस जाओ के नारे लगा रहे थे।

 

loading...
शेयर करें