Women’s Day पर शाहरुख ने जो ‘स्पेशल मैसेज’ दिया वो आपके दिल को छू जाएगा

0

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बादशाहत से तो हर कोई वाकिफ है। उनके दुनि‍याभर में करोड़ों फैन्स हैं। शाहरुख का अंदाज लोगों को काफी प्रभावित करता है। शाहरुख खान एक ऐसे इंसान हैं जिनको अच्छे से पता है कि महिलाओं को कैसे ट्रीट किया जाता है। फिर चाहे वह उनकी पत्नी हो, बेटी हो, उनकी कोई को-स्टार या फिर उनकी फैन। वह अपनी एक्टिंग और स्टाइल से सबको खुश कर देते हैं। लेकिन आज वीमेंस डे पर श्‍ााहरुख ने महिलाओं के लिए जो मैसेज दिया है, उससे आपका दिल जरूर पिघल जाएंगा।

शाहरुख खान

शाहरुख खान ने कहा, महिलाओं के बिना ये दुनिया अधूरी है

सोशल साइट पर लाइव चैट के दौरान शाहरुख खान से कहा गया कि आप वीमेंस डे पर क्या मैसेज देना चाहेंगे। इसपर शाहरुख ने जवाब दिया कि, मैं इस दुनिया कि हर महिला का फैन हूं। उन्होंने आगे कहा‍ कि मैं सबसे बहुत प्यार करता हूं, और दुआ करता हूं कि दुनिया की सारी महिलाओं को भगवान शक्ति दे, हिम्मत दे, ताकि वह हर कठिनाइ का सामना कर सकें। मैं दुआ करता हूं कि उन सब की सारी मनोकामना पूरी हों। इतना ही नहीं शाहरुख आगे बोले, दुनिया में महिला होने से ज्यादा अच्छा कुछ नहीं। उन्होंने कहा कि मैं हर औरत का धन्यवाद करता हूं। हमेशा खुश रहें और इस दुनिया पर राज करती रहें, क्योंकि बिना महिलाओं के ये दुनिया अधूरी है।

अगली फिल्म में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे शाहरुख

लाइव चैट के दौरान शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में भी बताया । उन्होंने कहा कि डॉन 3 की शूटिंग जल्द शुरू होने जा रही है। इस समय शाहरुख मोस्ट अवेटेड फिल्म रईस और फैन पर काम कर रहे हैं। वह गौरी सिंदे की अनटाइटल्ड फिल्म के लिए भी काम कर रहे हैं जिसके आलिया भट्ट उनके अपोजिट होंगी।

 

loading...
शेयर करें