वीएचपी ने कहा, हां हमने ही शाहरुख खान पर फेंके पत्थर

0

अहमदाबाद बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान की कार पर कल अहमदाबाद में कुछ आज्ञात लोगों ने पत्‍थर फेंक कर विरोध किया था। जिसके बाद पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है। अब विश्‍व हि‍न्‍दू परिषद गुजरात इकाई ने इसकी जिम्‍मेदारी ली है। संगठन के प्रदेश प्रवक्ता राजू पटेल ने कहा कि हिरासत में लिये गये लोग विश्‍व हि‍न्‍दू परिषद से जुडे हैं और उन्होंने अभिनेता के विरोध के तहत शाहरुख खान की कार पर पत्थर फेंके। विहिप के सदस्य ‘असहिष्णुता’ पर शाहरुख की पुरानी टिप्पणियों को लेकर गुजरात में उनकी आगामी फिल्म ‘रईस’ की शूटिंग का विरोध कर रहे हैं।

शाहरुख खान

शाहरुख खान की कार के शीशे को नुकसान हुआ

सहायक पुलिस आयुक्त बीयू जडेजा ने कहा कि सुबह आठ से दस लोगों ने आश्रम रोड स्थित हयात रेजेंसी होटल के खुले पार्किंग स्थल पर पथराव किया जहां शाहरुख खान की कार पार्क थी। इसके बाद ये लोग फरार हो गये। जडेजा ने कहा कि होटल के सुरक्षा अधिकारी द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार, आठ से दस लोग सुबह बाइक पर आए और खुले पार्किंग स्थल पर खड़ी कारों पर पत्थर फेंके। पथराव के कारण, शाहरुख खान की कार के सामने के शीशे को नुकसान पहुंचा।

इससे पहले भी गुजरात में हुआ था विरोध

इससे पहले भी अहमदाबाद में विश्व हिन्दू परिषद के सदस्यों ने शाहरुख खान की फिल्म के पोस्टर जलाए और विरोध किया था। इतना ही नहीं डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर से मांग भी की था कि वह फिल्म की शूटिंग के लिए दिए गए परमिट को रद करें। उन्‍होंने धमकी दी थी कि अगर हमारी मांग नहीं मानी गई तो वे फिल्‍म की शूटिंग नहीं होने देंगे। यह सब तब है जबकि शाहरुख असहनशीलता वाले बयान के लिए माफी मांग चुके हैं। वह यह भी मानते हैं कि इसी विवाद के कारण दिलवाले की परफॉर्मेंस पर भी असर हुआ था।

शाहरुख खान की कार पर पत्‍थर फेंकने का वीडियो भी देखें-

 

loading...
शेयर करें