शाहरुख पहली बार बनाएंगे अपनी पांच साल पुरानी फिल्म का सीक्वल

0

मुंबई| बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी एक फिल्म का सीक्वल बनाना चाहते हैं। शाहरुख ने कहा कि वह 2011 में आई की फिल्म ‘रावन’ जैसी फिल्म बनाने को बेताब हैं। अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रावन’ में शाहरुख खान वैज्ञानिक शेखर सुब्रह्मण्यम और रोबोट जी डॉट वन के रूप में दिखाई दिए थे। फिल्म में करीना कपूर खान और अर्जुन रामपाल भी प्रमुख भूमिकाओं में थे।

शाहरुख खान

शाहरुख खान ‘रावन’ का सीक्वल बनाना चाहते हैं

शाहरुख के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट बैनर द्वारा समर्थित होने के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अधिक सफल नहीं रही और समीक्षकों से ज्यादातर नकारात्मक समीक्षाएं मिलीं। हालांकि ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के अभिनेता ने कहा कि वह ‘रावन’ जैसी फिल्म की दोबारा शूटिंग करना चाहते हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह दोबारा ‘रावन’ जैसी फिल्म बनाना चाहते हैं? इस पर शाहरुख ने कहा, “मैं ‘रावन’ के लिए दूसरा शूट करना चाहूंगा।”

उन्होंने कहा, “बहुत से लोग शायद ऐसा नहीं सोचते हैं, लेकिन मुझे पता है कि इसे (रावन) अच्छे से बनाया नहीं गया। इसलिए दिल जीतने के लिए मैं इसकी दोबारा शूटिंग करना चाहता हूं।”

शाहरुख ने कहा, “हालांकि, मन में इस तरह की कोई कहानी नहीं है, लेकिन हमारे पास यकीनन वीएफएक्स हैं।”

उन्होंने कहा, “यकीनन मैं दूसरी ‘रावन’ बनाने के लिए अटल हूं।”

शाहरुख ने कहा, “दूसरी फिल्म बनाना दिलचस्प होगा, लेकिन समय के इस मोड़ पर हमारे पास कोई कहानी नहीं है। ‘रावन’ के लिए जैसा मैं चाहता था, यह उस स्तर तक नहीं पहुंची है। लेकिन ‘कृष’ जैसी फिल्में आपको प्रोत्साहित करेंगी।”

शाहरुख को वर्तमान में फिल्म ‘फैन’ में देखा जा सकता है, जो 15 अप्रैल को रिलीज हुई है।

loading...
शेयर करें