Srk’s Day Out : जब एक ही फ्रेम में कैद हुई शाहरुख की फैमिली

0

मुंबई। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की लाइफ हमेशा जेट मोड में रहती है। शाहरुख एक पल में यहां हैं तो दूसरे ही पल कहीं और। ऐसे में जाहिर है वो अपनी फैमिली को ज्यादा टाइम नहीं दे पाते और उस दौरान वो अपनी फैमिली को बहुत मिस करते है जिसमे से जबसे ज्यादा अपने छोटे बेटे अब्राहम को।  जैसे ही शाहरुख को थोड़ा सा भी टाइम मिलता है वो भाग कर अपनी फैमिली के पास आ जाते हैं उनके साथ क्वॉलटी टाइम बिताने। हाल ही में शाहरुख और उनकी फैमिली की एक फोटो क्लिक हुई जिसमे उनका परिवार एक ही फ्रेम में स्पॉट किया गया।

शाहरुख खान

शाहरुख खान फैमिली के साथ आए लंच पर

फोटो देखकर लग रहा है कि शाहरुख अपनी फैमिली के साथ लंच पर आए हैं। फोटो में शाहरुख, गौरी , अब्राहम और सुहाना साफ दिखाई दे रहे हैं। बस इस फैमिली फोटो में शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन नहीं हैं। शाहरुख खान अब्राहम को कितना मिस करते हैं इसका उदाहरण हाल ही में उन्होंने दिया।

शाहरुख खान

शाहरुख इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रईस’ की शूटिंग गुजरात में कर रहे हैं। यहां पर शाहरुख के साथ अपने छोटे बेटे अब्राहम के साथ पहुंचे हैं। जब शाहरुख एयरपोर्ट पर पहुंचे तो भुज एयरपोर्ट पर इस दौरान उनके बहुत सारे फैंस जमा हुए थे और अब्राहम-शाहरुख का वार्म वेलकम किया। थोड़े दिन पहले उन्होंने अब्राहम की पिक्चर ट्विटर पर डाली थी की वो अपने बेटे अब्राहम को कितना मिस करते हैं। इसलिए लगता हैं शाहरुख़ खान ने इस बार अपने 2 साल के बेटे अब्राहम को ‘रईस’ के सेट पर ले जाने का मन बना लिया।

loading...
शेयर करें