शाहरुख बोले – गौरी से नहीं, मुझसे ज्यादा प्यार करता है अबराम

0

नोएडा। दो बेटों आर्यन और अबराम और बेटी सुहाना के पिता बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का कहना है कि उनके छोटे बेटे अबराम को उनसे सबसे ज्यादा लगाव है। अपनी आगामी फिल्म ‘फैन’ के प्रचार के लिए यहां आए शाहरुख से उनके सबसे बड़े प्रशंसक के बारे में पूछे जाने पर शाहरुख खान ने कहा कि शायद सुनने में यह थोड़ा अजीब लगे, लेकिन मुझे लगता है कि अबराम मुझे बेहद पसंद करता है।

शाहरुख खान

शाहरुख खान ने कहा, अबराम मेरा प्रशंसक नहीं

शाहरुख ने कहा कि मुझे लगता है कि उसे अपनी मां और भाई-बहन से ज्यादा मुझसे लगाव है। वह मेरा प्रशंसक भले ही न हो, लेकिन वह मुझे ज्यादा पसंद करता है। मनीष शर्मा निर्देशित ‘फैन‘ में शाहरुख खान एक सुपरस्टार और उसके प्रशंसक की दोहरी भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में उन्हें क्या खास लगा? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि फिल्म को खास और अलग बताना कलाकारों की आदत हो चुकी है, लेकिन मनीष की परिकल्पना बेहद अलग है। फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी।

मेरे बच्चे सहज हैं

बीते दिनों शाहरुख ने कहा था कि मेरे बच्चे मेरी तुलना में अधिक सहज हैं। हैरत की बात है कि लोगों को लगता है कि सितारों के बच्चे बिगड़ैल होंगे, लेकिन मेरे बच्चे बहुत विनम्र हैं। आर्यन एक विनम्र और हिम्मती बच्चा है और सुहाना भी उसी तरह है और दोनों को फिल्में पसंद हैं। उन्होंने उन अफवाहों का खंडन किया, जिसमें कहा गया था कि उनके बच्चे मनोरंजन-जगत में कदम रखना चाहते हैं। उन्होंने कहा था कि उनमें से कोई अभिनय में कदम नहीं रखना चाहता। वे सेट पर फिल्म-निर्माण को समझने आते हैं, क्योंकि इसमें उनकी रुचि है। अगर उन्हें इसमें दिलचस्पी है तो अच्छी बात है और अगर नहीं है तो यह और भी अच्छा है।

loading...
शेयर करें