शाहरुख खान बोले, वक्त के साथ पहले से बुरी होती जा रही है फिल्मों की क्वालिटी

0

मुंबई| मशहूर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का कहना है कि तकनीक के बढ़ते इस्तेमाल से जहां फिल्म देखने का अनुभव शानदार होता जा रहा है, वहीं सिनेमा की गुणवत्ता घटती जा रही है। यहां एक मॉल में मल्टीप्लेक्स का उद्घाटन करने पहुंचे शाहरुख ने संवाददाताओं से कहा, “पहले बचपन के दिनों में हम खराब थिएटरों में अच्छी फिल्में देखा करते थे। इन दिनों अच्छे थिएटर (सिनेमा हॉल) फिल्मों की गुणवत्ता पर हावी होते जा रहे हैं।”

शाहरुख खान

अभिनेता के मुताबिक, “फिल्म देखना हमेशा अनुभवात्मक होता है। इस प्रकार के बढ़िया, 3डी लेजर प्रोजेक्शन वाले आधुनिक तकनीक के थिएटर दर्शकों को शानदार अनुभव महसूस कराते हैं और हमें बढ़िया फिल्में बनाने के लिए प्रोत्साहित भी करते हैं।”

यह उद्घाटन मुंबई के एक उपनगर घाटकोपर में स्थित आर सिटी मॉल में आइनॉक्स ग्रुप ऑफ कंपनीज के निदेशक सिद्धार्थ जैन की मौजूदगी में हुआ। बता दें, शाहरुख खान इन दिनों अनुष्का शर्मा के साथ के साथ इम्तियाज़ अली की फिल्म में काम कर रहे हैं। अनुष्का के साथ ये ुनकी तीसरी फिल्म हैष साथ ही सलमान की ईद पर रिलीज़ होने जा रही फिल्म ट्यूबलाइट में शाहरुख खान कैमियो रोल में नज़र आएंगे। सालों बाद दोनों सुपरस्टार साथ में सिल्वक स्क्रीन शेयर करेंगे।

loading...
शेयर करें