नए साल पर ‘रईस’,’जॉली एलएलबी ने फैन्स को दी ये चेतावनी, वीडियो हो रहा वायरल

0

मुंबई। नए साल का आगाज हो चुका, सारी दुनिया नए साल के जश्न की तैयारियों में जुट चुकी है। ऐसे हर किसी को कुछ सावधानियां बरतने की भी जरुरत है। ऐसे में बॉलीवुड भी अपने फैन्स को कुछ सन्देश दिए हैं। जिनमे बॉलीवुड ‘रईस’ के शाहरुख़ खान और जॉली एलएलबी’ के अक्षय कुमार ने नए साल का जश्न मनाने के साथ साथ अपने अंदाज में शराब पीकर गाड़ी ना चलाने की हिदायत दी है।

शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार ने दी अपने फैन्स को हिदायत

दरअसल शाहरुख़ अपनी अपकमिंग फिल्म रईस और अक्षय कुमार अपनी फिल्म जॉली एलएलबी के प्रमोशन में व्यस्त हैं। न्यू ईयर के इस खास मौके पर दोनों ने फिल्म प्रमोट के साथ साथ अपने फैन्स को संदेश देने के लिए एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। जिसमें वह लोगों को शराब के नशे में गाड़ी नहीं चलाने की सलाह दे रहे हैं।

शाहरुख़ खान ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट पर एक वीडियो डाला है जिसमें वह राहुल ढोलकिया निर्देशित ‘रईस’ के किरदार में दिखाई देते हैं। शाहरुख़ खान ने कहा, ‘‘यह पार्टी का समय है। लोग ‘मजनूं’ और ‘लैला’ की तरह डांस कर सकते हैं। लेकिन नशे में गाड़ी नहीं चलाएं।’ आने वाली फिल्म अवैध शराब कारोबारी रईस की कहानी पर बनी है जिसके धंधे को एक पुलिस अधिकारी ने चुनौती दी थी। फिल्म में पुलिस अधिकारी का किरदार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने निभाया है।

शाहरुख़ खान के अलावा बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय ने भी नए साल के जश्न को लेकर लोगों को नसीहत दी है। जॉली एलएलबी 2′ अक्षय कुमार ने भी अपने वकील स्‍टाइल में लोगों के लिए नए साल के जश्‍न में सावधान रहने का कुछ ऐसा ही संदेश दिया है।

अक्षय कुमार ने ट्वीट किया है, ‘ कानून के हाथ लंबे होते हैं। ‘जॉली एलएलबी 2’ दे रहा है चेतावनी। अक्षय कुमार के वीडियो संदेश में उनकी फिल्‍म के पोस्‍टर के साथ उनकी आवाज में संदेश सुनाई दिया। अक्षय ने कहा, ‘सब जानते हैं कानून के हाथ लंबे होते हैं, फिर भी पंगे लेते हैं। लेकिन इस साल मत लेना। सेलेब्रेशन जम के करना लेकिन भूल कर भी डॉन्‍ट ड्रिंक एंड ड्राइव। नहीं तो सुना है न, कानून के हाथ लंबे होते हैं।’

शाहरुख खान और अक्षय कुमार, दोनों ने ही अपने फिल्‍मी अंदाज में लोगों को ‘डॉन्‍ट ड्रिंक एंड ड्राइव’ यानी शराब पी कर गाड़ी नहीं चलाने का संदेश दिया है। उल्लेखनीय है कि आने वाले साल में जहां शाहरुख खान की रईस 25 जनवरी को बॉक्‍स ऑफिस पर उतरने वाली है, तो वहीं फिल्‍म ‘जॉली एलएलबी’ के सीक्‍वेल के रूप में आ रही अक्षय कुमार की ‘जॉली एलएलबी 2’ 10 फरवरी को रिलीज होगी। अक्षय इस फिल्‍म में एक वकील की भूमिका में नजर आएंगे।

 

loading...
शेयर करें