जब शाहरुख़ ने अपने फैन्स से कहा-पहले बीवी देख ले फिर ‘रईस’ देखना

0

मुंबई। बॉलीवुड बादशाह शाहरुख़ खान की ‘रईस’ इस महीने रिलीज को तैयार है। फिल्म रिलीज से पहले ही अपने गानों और ट्रेलर की वजह से सुर्ख़ियों में है। वहीं फिल्म टीम भी जमकर प्रमोशन कर रही। शाहरुख़ खान भी सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ कॉनटैक्ट बनाये हुए हैं।

शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान ने अपने फैन्स को दिया शानदार जवाब

इस दौरान शाहरुख़ खान भी अपने फैन्स को दिलचस्प जवाब दे रहें हैं।  दरअसल, उनके एक फैन ने ट्विटर पर लिखा, ‘शाहरूख सर, 26 जनवरी को मेरी शादी होने वाली है। मैं कोशिश करूंगा कि 25 जनवरी को आपकी फिल्म रईस देख लूं। लेकिन मैं अपनी पत्नी के साथ ये फिल्म देखना चाहता हूं। मैं क्या करूं?’

इसका जवाब देते हुए शाहरूख खान ने लिखा, ‘पहले बीवी का चेहरा देख ले फिर फिल्म देख लेना बाद में… उसके साथ!’ उल्लेखनीय है कि ‘रईस’ की दो गाने रिलीज हो चुके हैं। जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहें हैं।शाहरूख के फैंस ने इसका रैप वर्जन तैयार किया है और कल उसे ट्वीट किया। इसे देखने के बाद शाहरूख बहुत खुश हुए है और जवाब देते हुए लिखा, ‘बहुत ही शानदार है। हर  कोई इसे देखे। मैं भी इस तरह का मिक्स चाहता था। आप लोग बहुत ही अच्छा गाते हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद।’

वहीं आज मकर संक्रांति है और इस खास मौके पर ‘रईस’ का एक गाना उड़ी-उड़ी जाए भी शाहरूख ने रिलीज किया है जिसमें वो गरबा करते नजर आ रहे हैं। गायक सुखविंदर सिंह ने इस गाने को अपनी आवाज दी है।

इस गुजराती गाने में शाहरुख पठानी पहन कर माहिरा खान के साथ गरबा खेलते नजर आ रहे हैं। बता दें कि शाहरूख की ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन राहुल ढोलकिया ने किया है। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नज़र आएंगे।

 

loading...
शेयर करें