फिर दिखेंगे शाहरुख़ यशराज बैनर में

0

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार आदित्य चोपड़ा और बॉलीवुड किंग शाहरुख खान फिर से एक साथ आएंगे। आदित्य चोपड़ा शाहरुख को लेकर फिल्म बनाने वाले हैं। आदित्य चोपड़ा इस समय अपनी फिल्म ‘बेफिक्रे’ के निर्देशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में रणबीर सिंह और वाणी कपूर हैं। फिल्म की शूटिंग लंदन में हो रही है।

 

शाहरुख़ दिखंगे योद्धा की भूमिका में

शाहरुख़ दिखेंगे योद्धा की भूमिका में

आदित्य चोपड़ा पहले भी शाहरुख के साथ ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘मोहब्बतें’ और ‘रब ने बना दी जोड़ी’ जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं। वैसे तो अभी तक आदित्य ने बॉलीवुड किंग को लेकर सिर्फ रोमांटिक फिल्में ही बनाई हैं लेकिन ऐसा पता चला है कि इस बार वो शाहरुख़ को लेकर पीरियड ड्रामा बनाने जा रहे हैं। जिसमें किंग खान योद्धा की भूमिका दिख सकते हैं। यह एक बड़े बजट की फिल्म होगी और अपने किरदार के लिए शाहरुख को विशेष तैयारी करनी पड़ेगी।

बताया जा रहा है कि ‘बेफिक्रे’ के रिलीज होते ही आदित्य, शाहरुख को लेकर 2017 में फिल्म शुरू कर देंगे। इन दिनों वे अपनी फिल्म बेफिक्रे’ को लंदन में शूट कर रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने शाहरुख खान को लंदन से अगली फिल्म की तैयारी करने को कहा है। उन्होंने कहा है कि वे चिन्ता न करें ‘बेफिक्रे’ के प्रदर्शन के बाद वे तुरन्त शाहरुख के साथ  काम शुरू कर देंगे।  शाहरुख को शूटिंग शुरू होने के दो महीने पहले ही अपनी भूमिका बता दी गई है जिसके लिए विशेष तैयारी करनी होगी। संतुष्ट होने के बाद ही आदित्य शूटिंग शुरू करेंगे।

आदित्य चोपडा ने अपने करियर में कुल मिलाकर तीन फिल्में बनाई हैं। चौथी ‘बेफिक्रे’ तो पांचवी  शाहरुख़ के साथ होगी ।

loading...
शेयर करें