अपने दिल के टुकड़े को पहली बार दुनिया के सामने लाये शाहिद कपूर

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने एक्टर शाहिद कपूर की बेटी की झलक पाने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फैंस की इसी डिमांड पर शाहिद ने आज अपनी बेटी मीशा की तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दी है। इस तस्वीर में उनकी बेटी मीशा मां मीरा की बाहों में लिपटी नजर आ रही हैं और वह बहुत ही क्यूट लग रही है।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर ने शेयर की बेटी मीशा की तस्वीर

शाहिद कपूर अपनी बेटी मीशा को मीडिया और लाइमलाइट से दूर रखते हैं। लेकिन फैंस के डिमांड पर उन्होंने अपनी बेटी की फोटो शेयर कर दी है। शाहिद की बेटी के जन्म के बाद से ही फैंस को उसकी एक झलक का इंतज़ार था। मीशा का जन्म 26 जनवरी 2016 को हुआ था। शाहिद ने हर बार अपनी बेटी को कैमरे से बचाकर रखा था।

हाल ही में उनसे पूछा गया था कि वह अपनी बेटी की झलक दुनिया को कब दिखाएंगे, तो शाहिद ने कहा था कि मैं जल्द ही मीशा की तस्वीर शेयर करूंगा। उनके ऐसा कहने के साथ ही उम्मीद की जा रही थी कि हो सकता है वह अपनी बेटी की तस्वीर अपने जन्मदिन पर शेयर करेंगे। लेकिन शाहिद ने 8 फरवरी को बेटी की पहली तस्वीर शेयर कर दी है।

इससे पहले भी शाहिद ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें मीशा को उन्होंने गोद में ले रखा था, लेकिन उस तस्वीर में मीशा का चेहरा साफ नहीं दिख रहा था।

शाहिद कपूर इन दिनों फिल्म पद्मावती के लिया काफी मेहनत कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार वह इस फिल्म के लिए अपना वजन भी बढ़ा रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button