शाहिद कपूर ने अपनी बीवी मीरा को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा जल्द फिर बनेंगी मां

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। कभी वो अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं तो कभी अपनी बेटी मीशा की तस्वीर इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की करने की वजह से। वहीँ अब यह भी सुनने में आ रहा है की शाहिद कपूर की बीवी मीरा राजपूत को जल्द ही दूसरा बच्चा चाहिए।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर ने अपनी बीवी को लेकर दिया बड़ा बयान

शाहिद कपूर ने 8 फरवरी को अपनी बेटी की पहली तस्‍वीर अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। एक इवेंट के दौरान जब शाहिद से उनकी बेटी की तस्‍वीर दिखाने की बात पूछी गई थी तो उन्‍होंने जवाब दिया था कि वो बर्थडे पर वह उसकी पिक को शेयर करेंगे। लेकिन फैंस के डिमांड पर शाहिद ने पहले ही मीशा की तस्वीर 8 फरवरी को ही अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दी।

शाहिद ने एक इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि मीशा को लेकर उन्होंने कोई प्लानिंग नहीं की थी लेकिन मैं  इसके लिए तैयार भी था। मैं अपना परिवार बढाने के लिए पूरी तरह तैयार था. मेरे काम में अकेलापन है, 3-4 साल में अकेला रहा था। लेकिन अब जिंदगी बदल गई हैं। मीरा और मीशा के आने के बाद मेरी फैमिली कम्पलीट हो गई है।

इसी इंटरव्यू के दौरान शाहिद ने एक और बात का खुलासा किया, “मीरा, अभी 22 साल की हैं। वे जल्द ही दूसरी बार मां बनना चाहती हैं। मीरा चाहती है वो एक निश्चित उम्र तक बच्चों की परवरिश करें, उसके बाद मनमुताबिक जिंदगी जीएं।

शाहिद कपूर इन दिनों फिल्म पद्मावती को लेकर काफी बिजी हैं। सत्रों के मुताबिक यह पता चला है की वो इस फिल्म के लिए अपना वजन भी बढ़ा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button