बैन हटते ही शिल्पा शिंदे को मिला नया शो !

0

मुंबई। एंड टीवी के फेमस शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ से रातों रात अंगूरी भाभी के नाम से फेमस हुईं शिल्पा शिंदे ने अब सही राह पकड़ ली है। पिछले दिनों तमाम कॉन्ट्रोवर्सी को झेलने के बाद अब शिल्पा बहुत जल्द एक कॉमेडी शो में नज़र आएंगी। लेकिन वो शो कपिल का नहीं बल्कि उनके कॉम्पटीटर कृष्णा अभिषेक के शो में दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें : अब मस्जिद में टूटी 1000 साल पुरानी परंपरा

शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे अब जल्द ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ में दिखेंगी

दरअसल, पहले ऐसी खबरें थीं की शिल्पा, कपिल शर्मा के नए शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा बनेंगी लेकिन शिल्पा उस वक्त इतनी कॉन्ट्रोवर्सी में घिरी हुई थीं कि कपिल ने उनको अपने शो में लेना ठीक नहीं समझा और फिर शिल्पा की जगह रोशेल राव ने ले ली। मगर अब जब शिल्पा पर लगे सभी बैन हट चुके हैं तो कपिल के कॉम्पटीटर कृष्णा ने शिल्पा को अपने शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ के लिए अप्रोच किया और शिल्पा ने भी बिना टाइम वेस्ट किए हां कर दिया है। वैसे भी शिल्पा पिछले कई महीनों से घर बैठी हुई हैं।

दरअसल हाल ही में चर्चा थी कि CINTAA (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट टीवी एसोसिएशन) ने शिल्पा के खिलाफ नॉन-कोऑपरेटिव डायरेक्टिव जारी कर दिया है जिसके चलते वह टीवी के किसी भी शो या सीरियल में काम नहीं कर सकतीं। लेकिन शिल्पा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इन अफवाहों का खारिज करते हुए कहा कि उनपर कोई बैन नहीं लगा है और न ही उन्हें कोई भी काम करने से रोक सकता है।

ये भी पढ़ें- विराट कोहली ने इस मामले में पीएम मोदी को भी छोड़ दिया पीछे

क्यों छोड़ा भाभी जी… 

चैनल और प्रोडक्शन हाउस ने शिल्पा पर आरोप लगाया था कि वो अनप्रोफेशनल हो गई हैं और सेट पर नखरे दिखाने लगी हैं| वे प्रोडक्शन टीम के लोगों के साथ को-ऑपरेट नहीं कर रही हैं। कॉस्टयूम, हेयर आदि के लिए उनकी खास डिमांड हो रही है, जो टीम पूरी नहीं कर पा रही है। इसके अलावा, वे फीस बढ़ाने की मांग भी कर रही हैं। मेकर्स किसी एक एक्टर के लिए बायस्ड नहीं हो सकते, क्योंकि शो चारों कैरेक्टर (शिल्पा के अलावा, सौम्या टंडन, रोहिताश्व गौड़ और आसिफ शेख) की वजह से चल रहा है। अपनी-अपनी जगह पर सभी खास हैं।

loading...
शेयर करें