भाभीजी का खत्म हुआ टीवी करियर, अब कभी नहीं दिखेंगी किसी शो में !

0

मुंबई। सही पकड़ने वाली अंगूरी भाभी यानि शिल्पा शिंदे ने गलत राह पकड़ ली है। ‘भाभीजी…’ छोड़ने के बाद ऐसी खबरें थीं की शिल्पा कपिल के शो में नज़र आएंगी। लेकिन अब शिल्पा कपिल के शो में तो क्या टीवी स्क्रिन पर भी नज़र नहीं आएंगी। सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) शिल्पा शिंदे पर लाइफटाइम बैन लगाने जा रहा है। इसका मतलब शिल्पा का करियर खत्म होने की कगार पर आ गया है।

शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे को कपिल के शो में भी नहीं मिली जगह

एंड टीवी के फेमस कॉमेडी शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ में लीड में प्ले करने वाली शिल्पा ने शो की शूटिंग अचानक रोक दी थी।बीते दिनों CINTAA ने शिल्पा को फौरन शो की शूटिंग शुरु करने के आदेश दिया था लेकिन शिल्पा ने बात नहीं मानी और शो पर वापस नहीं लौटीं। इसीलिए अब CINTAA को ऐसा कठोर कदम उठाना पड़ रहा है। ज्वाइंट डि‍प्टी कमि‍टी ने शिल्पा और शो के प्रोड्यूसर की बात सुनने के बाद यह फैसला लिया था।

शायद यहीं वजह है जो शिल्पा को कपिल के शो में भी जगह नहीं मिली। जाहिर है शिल्पा को अपने शो में लेकर कौन कॉन्ट्रोवर्सी में पड़ना चाहेगा। शिल्पा का रोल अब बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं रोशेल राव को मिल गया है।

क्या है पूरा मामला

चैनल और प्रोडक्शन हाउस ने शिल्पा पर आरोप लगाया है कि वो अनप्रोफेशनल हो गई हैं और सेट पर नखरे दिखाने लगी हैं| वे प्रोडक्शन टीम के लोगों के साथ को-ऑपरेट नहीं कर रही हैं। कॉस्टयूम, हेयर आदि के लिए उनकी खास डिमांड हो रही है, जो टीम पूरी नहीं कर पा रही है। इसके अलावा, वे फीस बढ़ाने की मांग भी कर रही हैं। मेकर्स किसी एक एक्टर के लिए बायस्ड नहीं हो सकते, क्योंकि शो चारों कैरेक्टर (शिल्पा के अलावा, सौम्या टंडन, रोहिताश्व गौड़ और आसिफ शेख) की वजह से चल रहा है। अपनी-अपनी जगह पर सभी खास हैं।

 

 

loading...
शेयर करें