शिल्पा ने शुभांगी से कहा, मेरी कॉपी करना बंद करो और कुछ नया ट्राय करो

0

मुंबई। प्रोड्यूसर्स और CINTAA के बाद अब शिल्पा शिंदे का गुस्सा शुभांगी अत्रे पर बरस पड़ा। शिल्पा ने  शुभांगी को कॉपी कैट कहा और उनपर जमकर बरसी। शिल्पा ने ये सब एक इंटरव्यू को दौरान कहा। शुभांगी ने एंड टीवी के फेमस शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में शिल्पा को रिप्लेस किया है।

यह भी पढ़ें : अपनी शादी पर बिपाशा ने दी बद्दुआ कहा, कभी न हो सलमान खान की शादी

शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे ने शुभांगी को कहा कॉपी कैट

शिल्पा ने एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो अपनी जगह शुभांगी के रोल करने से बिल्कुल खुश नहीं हैं। इतना ही नहीं शिल्पा ने शुभांगी को कॉपी कैट तक कह डाला।

उन्होंने खुद से शुभांगी की तुलना करते हुए कहा कि किसी को भी अंगूरी की तरह ड्रेसअप करना और उसकी तरह दिखाना बहुत आसान है लेकिन उसके कैरेक्टर को करना आसान नहीं है। हालांकि बाद में शिल्पा ने शुभांगी की तारीफ करते हुए कहा कि वो एक अच्छी एक्ट्रेस हैं। लेकिन उन्हें शिल्पा की एक्टिंग नहीं करनी चाहिए और कुछ ऑरिजनल ट्राय करना चाहिए।

यह भी पढ़ें : B’day Special : एक्ट्रेस नहीं पत्रकार बनना चाहती थीं अनुष्का, जानिए कुछ और Facts

कैसे शुरू हुआ था विवाद?

‘भाबीजी घर पर हैं’ की शुरुआत पिछले साल 2 मार्च को हुई थी। इसी शो के चलते शिल्पा को पॉपुलैरिटी मिली है। कुछ महीने से उनका शो के प्रोड्यूसर और टीम के साथ फीस को लेकर विवाद चल रहा था। ये भी खबरें आई थीं कि दो बार शिल्पा की फीस भी बढ़ाई गई थी लेकिन वह फिर भी नाराज थीं।  शिल्पा और चैनलों के साथ शो करना चाहती थीं, जबकि उन्हें ऐसा करने से रोका जा रहा था।

 

शिल्पा शिंदे ने किए CINTAA को लेकर नए खुलासे

प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिल्पा ने बताया, “CINTAA को टीवी आर्टिस्ट की मदद के लिए बनाया गया है लेकिन हमें मीडिया की मदद लेनी पड़ रही है, क्योंकि वो हमारा साथ नहीं दे रहे हैं। CINTAA एक्टर्स के लिए काम नहीं करता। मेरे मामले में उन्होंने कहा कि वो शिल्पा के साथ नहीं करेंगे, क्योंकि मैं गुस्सैल हूं। लेकिन उन्होंने मुझे ऐसा करते हुए कब देखा। मैंने कमेटी में इस बात की भी शिकायत दर्ज कराई थी कि हमारे सेट पर चाइल्ड आर्टिस्ट्स को सही तरीके से ट्रीट नहीं किया जाता। न तो उन्हें ढंग से खाना दिया जाता है और न ही पढ़ने के लिए वक्त मिलता है। लेकिन CINTAA ने इस मामले में कोई एक्शन नहीं लिया। मेरे मामले में मैंने पहले ही कानून की मदद ले ली और अगर दूसरे एक्टर्स के साथ गलत होगा तो मैं उनकी भी मदद करूंगी।”

loading...
शेयर करें