Birthday special : …तो इस वजह से अक्षय से ब्रेकअप कर राज कुंद्रा की हो गईं शिल्पा शेट्टी

0

मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत और सबसे फिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का आज 42वां जन्मदिन है। शिल्पा शेट्टी ने सिर्फ हिंदी फिल्मों में ही नहीं बल्कि, तेलुगु, कन्नड़ और तमिल फिल्मों में खूब नाम कमाया है।

यहां भी पढ़ें: कपिल के लिए नहीं सलमान की वजह से शो में वापसी करेंगे मशहूर गुलाटी

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने 22 नवंबर 2009 की थी शादी 

बता दें, शिल्पा शेट्टी का जन्म 8 जून 1975 को मैंगलोर कर्णाटक में हुआ। उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई मुंबई में चेंबूर के एंथनी गर्ल्‍स स्‍कूल हाईस्‍कूल से की। इसके बाद उन्होंने पोद्दार कॉलेज से ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की। शिल्पा ने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान और काजोल के साथ फिल्म ‘बाजीगर’ से की। इस फिल्म में उनके अभिनय और लुक की जमकर तारीफ हुई।

शिल्पा का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा पर उनका नाम विवादों में हमेशा घिरा रहा। अपने करियर के शुरुआती दौर में शिल्पा का नाम अक्षय कुमार के साथ भी जुड़ा था। दोनों को अक्सर साथ देखा जाता था। पर ये रिश्ता ज्यादा दिन चल नहीं सका क्योंकि अक्षय ने शिल्पा से कहा- मैं तुमसे शादी करूंगा पर तुम्हे शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री छोड़नी पड़ेगी। लेकिन ये बात शिल्पा शेट्टी को पसंद नहीं आई और दोनों ने अपनी रहें जुदा कर ली।

जिसके बाद शिल्पा शेट्टी ने 22 नवंबर 2009 में एक ब्रिटिश इंडियन बिजनेस मैन राज कुंद्रा से शादी कर ली। शिल्पा राज कुंद्रा की दूसरी पत्नी हैं और इनका एक प्यारा सा बेटा भी है वियान।

loading...
शेयर करें