शिवपाल का अखिलेश पर हमला, समाजवादियों की नहीं, कुछ लोगों के अहंकार की हार

0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव परिणाम आते-आते भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रचंड बहुमत की ओर बढ़ती दिख रही है। इस बीच समाजवादी पार्टी (सपा) में हार को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। चुनाव के दौरान पूरी तरह से किनारे कर दिए गए सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि यह घमंड की हार है। शिवपाल ने इस हार को समाजवादी पार्टी की हार मानने से इंकार किया

उन्होंने कहा कि न तो यह समाजवादियों की हारहै,न यह समाजवादी पार्टी की हार  है। यहघमंड की हारहै।” शिवपाल ने कहा,”परिवार के भीतर अब भी कलह है। हमने पहले भी कहा था कि पार्टी के लिए जिन लोगों ने मेहनत की, उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। यह समाजवादियों की नहीं,कुछ लोगों के घमंड की हार है।”

गौरतलब है कि चुनावपरिणाम आने से पहले ही समाजवादी खेमे में अखिलेश गुट पर हमले होने शुरूहो गए हैं। इसकी शुरुआत मुलायम की दूसरी पत्नी साधना यादव ने की। उन्होंने कहा,”किसी को भरोसा नहीं था कि अखिलेश बागी हो जाएगा।जिस तरह से मुलायम सिंह यादव और शिवपाल सिंह यादव का अपमान किया गया,वह नहीं होना चाहिए था।” उन्होंने कहा,”मुझ पर कई झूठे आरोप लगाए गए,जो अब मैं बर्दाश्त नहीं करूंगी।”

 

loading...
शेयर करें