गुपचुप सीएम योगी से मिलने पहुंचे शिवपाल, मुलाकात पर उठे सवाल

0

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव और सीएम योगी आदित्यनाथ कि मुलाक़ात ने एक बार फिर अफवाहों का बाजार गर्म कर दिया है। पिछले तीन महीनों के दौरान दोनों की ये दूसरी मुलाकात है। वहीं इस मुलाकात ने सपाईयों के खेमे में खलबली मचा दी।

शिवपाल सिंह यादव

शिवपाल सिंह यादव और योगी आदित्यनाथ के बीच हुयी दूसरी बार मुलाकात

वहीं राजनैतिक विश्लेषक इस राष्ट्रपति चुनाव से जोड़ कर देख रहें हैं। सूत्रों की माने तो बताया जा रहा है कि अभी सपा के करीब दर्जन भर विधायक शिवपाल यादव के सम्पर्क में हैं। वहीँ अटकलें लगायीं जा रहीं हैं उम्मीदवारों के बीच कड़ी टक्कर है। क्रॉस वोटिंग की भी सम्भावना से इनकार नहीं किया जा सकता।

वहीं कुछ दिग्गज लोगों का कहना है कि रिवर फ्रंट घोटाले की जांच रिपोर्ट में अपना नाम आने के बाद शिवपाल ने सीएम से मिलकर सफाई दी है। इस मुलाकात को गोपनीय रखा गया। न ही शिवपाल यादव और न ही उनके करीबियों इस मुलाकात के बारे में कोई जानकारी दी।

मंगलवार को सुबह करीब 9।30 बजे लगभग 15-20 मिनट की बैठक के बारे में तमाम कयास लगाए जा रहे हैं। अखिलेश यादव से तल्खियों के बीच शिवपाल सिंह यादव ने योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने के बाद दूसरी बार उनसे मुलाकात की है। इससे पहले भी वह सीएम योगी से अप्रैल महीने में उनके आवास पर मिलने गए थे।

loading...
शेयर करें