शिवराज पर राहुल की पैरोड़ी- ‘बाबा कहते थे बड़ा काम करूंगा, नर्मदा घोटाला नाकाम करूंगा’

0

शिवराजभोपाल। कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने मध्‍य प्रदेश की शिवराज सरकार पर गाना गाकर निशाना साधा है। राहुल ने शिवराज सरकार में पांच साधु-संतों को राज्‍यमंत्री का दर्जा दिए जाने पर चुटकी लेते हुए एक फिल्‍मी गाने की पैराडी बनाई है। इस पैरोडी को राहुल ने ट्विटर पर ट्वीट किया है।

शिवराज पर तंज

राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा कि बाबा कहते थे बड़ा काम करूंगा, नर्मदा घोटाला नाकाम करूंगा, मगर यह तो मामा ही जाने, अब इनकी मंजिल है कहां! मध्य प्रदेश कयामत से कयामत तक। बता दें कि शिवराज सरकार ने स्वामी नामदेव त्यागी उर्फ कंप्यूटर बाबा, उदय सिंह देशमुख उर्फ भैय्यू महाराज, पंडित योगेंद्र महंत, हरिहरनंद महाराज और नर्मदानंद महाराज को राज्यमंत्री का दर्जा दिया था।

Also Read : काला हिरण शिकार केस में सलमान खान को 5 साल की सजा, जेल जाना तय

वहीं इसके बाद राज्य सरकार के इस कदम की कांग्रेस पार्टी ने कड़ी आलोचना की थी। पार्टी का कहना है कि मध्य प्रदेश सरकार ने चुनावों को देखते हुए यह कदम उठाया है। राहुल गांधी ने राज्य सरकार के इसी कदम पर तंज कसा है। बता दें कि कंप्यूटर बाबा ने तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात करने की बात भी स्वीकार की थी। मंत्री का दर्जा पाने वाले साधु-संतों ने नर्मदा नदी के संरक्षण के लिए अभियान चलाने और पौधारोपण करने की बात कही है।

Also Read : सैफ, सोनाली, तब्‍बू और नीलम को ये लोग नहीं करेंगे माफ, ऊपरी अदालत में करेंगे अपील

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने नर्मदा यात्रा निकाली थी। कंप्यूटर बाबा की अगुआई में कई साधु-संतों ने शिवराज सिंह चौहान सरकार के खिलाफ बिगुल फूंक दिया था। इसे नर्मदा घोटाला रथ यात्रा का नाम दिया गया था। यह यात्रा एक अप्रैल से निकाली गई थी और 15 मई को समाप्त होने वाली थी।

loading...
शेयर करें