पीएम मोदी और शिवराज ने विकास को धरातल पर उतारा : चौहान

0

जबलपुर| भारतीय जनता पार्टी की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने यहां रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सुशासन, सुरक्षा व विकास को धरातल पर उतारा है।

शिवराज सिंह चौहान

शिवराज सिंह चौहान और मोदी सरकार की योजनाओं से जनता को राहत 

चौहान ने पं.दीनदयाल उपाध्याय जन्मशताब्दी वर्ष के अवसर पर कार्य विस्तार योजना के अंतर्गत रविवार को जबलपुर के पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के जार्ज डिसिल्वा वार्ड में बूथ संपर्क किया इसके बाद उत्तर विधानसभा क्षेत्र के राजीव गांधी वार्ड में आयोजित बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया।

नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री मोदी और मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान ने आम आदमी को सामाजिक न्याय मिलना सुनिश्चित करने के लिए पं़ दीनदयाल उपाध्याय के एकात्म मानववाद को धरातल पर उतारा है। उन्होंने आगे कहा कि केंद्र सरकार ने पिछले तीन वर्षो के कार्यकाल में गांव, गरीब, किसान, मजदूर की चिंता करते हुए उनके लिए जनोन्मुखी नीतियां बनाकर उनका सफल क्रियान्वयन किया है।

नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा चलाई जा रही विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं से आमजन को राहत मिली है और प्रदेश की तस्वीर और तकदीर बदली है। कांग्रेस शासनकाल में मध्यप्रदेश बीमारू एवं पिछड़ा राज्य कहलाता था, मगर भाजपा के शासनकाल में मध्यप्रदेश तेजी से विकास करने वाले राज्यों की श्रेणी में शुमार हो गया है।

कार्यक्रम में वरिष्ठजनों, सामाजिक कार्यकर्ताओं एवं मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। इस अवसर मंत्री शरद जैन, सांसद राकेश सिंह, महापौर स्वाति सदानंद गोडबोले, नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर सहित पार्टी के जिला पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

loading...
शेयर करें