शिवसेना ने किया साफ, बीजेपी की ओर से नहीं मिला कोई ऑफर

मुंबई। बीजेपी द्वारा राज्‍यसभा उपसभापति का पद शिवसेना को दिए जाने पर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के एक प्रवक्‍ता ने उन सभी खबरों पर विराम लगा दिया है जिनमें कहा जा रहा था कि बीजेपी, शिवसेना को राज्‍यसभा के उपसभापति का पद देने की तैयारी में है।

शिवसेना ने किया साफ

पार्टी के प्रवक्‍ता ने कहा कि बीजेपी की ओर से राज्‍यसभा के उपसभापति के पद के लिए उनकी पार्टी के पास कोई प्रस्‍ताव नहीं आया है। मीडिया में चल रही अटकलों का जिक्र करते हुए प्रवक्ता ने कहा कि इस मामले में कोई सच्चाई नहीं है।

Also Read : शिवसेना को ये सबसे बड़ा पद देगी बीजेपी, पिछले 41 सालों से है कांग्रेस का कब्‍जा

उन्होंने बताया कि यदि ऐसा कुछ होता भी है तो सिर्फ सेना प्रमुख ही इस मुद्दे पर फैसला लेंगे। आपको बता दें कि कुछ रिपोर्टो में दावा किया गया था कि बीजेपी ने अगले लोकसभा चुनाव में शिवसेना का समर्थन सुनिश्चित करने के लिए अपने नाराज सहयोगी को इस तरह की पेशकश की है।

Also Read : दलित आंदोलन पर पहली बार बोले पीएम मोदी, कहा- बाबा साहब के नाम पर न करें राजनीति

इस पर प्रवक्ता ने कहा कि सेना पहले ही बीते साल साफ कर चुकी है कि वह आगामी सभी चुनाव स्वतंत्र रूप से लड़ेगी और देश के अन्य राज्यों में अपना आधार बढ़ाएगी।

Also Read : भारत बंद के दौरान गोलियां चलाने वाले शख्स की हुई पहचान, मामला दर्ज

ऐसी अटकलें है कि शिवसेना के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद संजय राउत को ऊपरी सदन के उपसभापति के चुनाव के लिए नामित किया जाएगा। राउत सामना के कार्यकारी संपादक भी हैं। बता दें कि निर्वतमान उपसभापति पी.जे.कुरियन के जुलाई में रिटायर होने पर यह पद खाली होगा।

Related Articles