शिवसेना ने गांधी परिवार का समर्थन करते हुए दिया पीएम मोदी के खिलाफ चौकाने वाला बयान

1

मुंबई। महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने एक बार फिर पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा है। इतना ही नहीं हाल ही में शिवसेना ने गांधी परिवार को समर्थन करते हुए केंद्र सरकार को नसीहत तक दे डाली थी। पार्टी ने कहा था कि वह गांधी परिवार को बदनाम न करें। जिसके बाद अब शिवसेना का एक और चौकाने वाला बयान सामने आया है। पार्टी के नेता संजय राउत ने कहा है कि मोदी सरकार निजाम की सरकार से भी बदतर है। पीएम मोदी की विदेश यात्रा पर भी निशाना साधा है।

ये भी पढ़ें : भारत की NSG में एंट्री को लेकर चिढ़ा पाकिस्तान, रोकने के लिए कर रहा प्रयास

शिवसेना

शिवसेना ने मोदी के विदेश दौरे पर साधा निशाना

शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादकीय में प्रधानमंत्री मोदी के विदेश दौरे में देश के भ्रष्टाचार पर की गई टिपण्णी पर तीखे शब्दों में निशाना साधा गया था। संपादकीय में लिखा था कि हाल ही में दोहा में मोदी ने कहा था कि हमारे देश को भ्रष्टाचार ने दीमक की तरह खोखला कर दिया है। पार्टी के अनुसार गैरों के भूमि पर देश के भ्रष्टाचार की मजेदार कहानिंया सुनाकर उपस्थित लोगों की तालियां बटोरना देश की प्रतिमा मलीन करने जैसा है।

गांधी परिवार के समर्थन में शिवसेना

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में आज पीएम मोदी को आड़े हाथों लिया। शिवसेना ने पीएम के विदेशी दौरे में देश के भ्रष्‍टाचार पर की गई टिप्पणी पर तीखे शब्‍दों में हमला किया है। सामना में लिखा गया है कि हाल ही में दोहा में मोदी ने कहा था कि हमारे देश को भ्रष्‍टाचार ने दीमक की तरह खोखला कर दिया है। संपादकीय में कहा गया है कि विदेशी भूमि पर देश के भ्रष्‍टाचार की मजेदार कहानियां सुनाकर उपस्थित लोगों की तालियां बटोरना देश की प्रतिभा के साथ खिलवाड़ करना है।

पार्टी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि सत्‍ता में दो साल पूरे होने का उत्‍सव मनाया जा रहा है, लेकिन इस दौरान महाराष्‍ट्र, गुजरात और मध्‍य प्रदेश के भ्रष्‍टाचार के मामले सामने आ रहे हैं। सामना में पार्टी ने इसको लेकर जिम्‍मेदारी तय करने की बात कही है। पार्टी ने आगे कहा कि हमें अपने देश के बाहर आपसी एकता को दिखाना चाहिए। वहीं पीएम के विदेशी दौरों को लेकर शिवसेना ने कहा कि हनीमून शांति से हो तभी बेहतर है।

loading...
शेयर करें

1 टिप्पणी