शिवसेना महिला पदाधिकारी चला रही थी ‘सेक्स रैकेट’

0

मुंबई मुंबई के उल्हासनगर में शिवसेना की महिला पदाधिकारी को उनके घर से गिरफ्तार किया गया है। शिवसेना पदाधिकारी शोभा गमलाडु को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इनके पास से दो पीड़ित युवतियों को भी छुड़वाया है जिन्हें ये जबरन कैद कर बंधक बनाए थी।

शिवसेना

शिवसेना पदाधिकारी बेबस लड़कियों से कराती थी गंदा काम

इस मामले में मुख्य रूप से तीन आरोपी सामने आएं हैं। तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने सभी को दो दिन की पुलिस हिरासत में रखने का आदेश है। शिवसेना पदाधिकारी बेबस और लाचार लड़कियों से जबरन सेक्स रैकेट का काम करवाती थी। पुलिस के अनुसार शोभा मजबूर, बेबस और लाचार लड़कियों को अपने पास जबरन रखकर उनसे सेक्स रैकेट का काम करवा रही थी। इस काम को वो पिछले कई महीनों से अंजाम दे रही थी।

शोभा गमलाडु का ठाणे के पालकमंत्री एकनाथ शिंदे, शिवसेना कल्याण जिला प्रमुख गोपाल लांडगे से निजी संबंध थे। पुलिस ने जैसे ही शोभा को गिरफ्तार करने की कोशिश की, उसने पुलिस वालों को अपना विजिटिंग कार्ड दिखाकर धौंस जमाने की कोशिश की। लेकिन दबाव में आए बिना पुलिस अधिकारियों ने शोभा को गिरफ्तार कर दो पीड़ित लड़कियों को मुक्त कराया और 60,000 रुपये का माल, जिसमें एक ऑटो रिक्शा और पंद्रह हजार रुपये नकद थे जब्त कर लिया।

loading...
शेयर करें