एयर इंडिया के स्टाफ को 25 चप्पल मारने वाले शिवसेना सांसद अब उड़ सकेंगे

0

नई दिल्‍ली। शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ के लिए राहत भरी खबर है। खबर मिली है कि एयर इंडिया ने शिवसेना सांसद गायकवाड़ पर से बैन हटा लिया है। नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने चिट्ठी लिखकर एअर इंडिया से बैन हटाने को कहा है। गायकवाड़ ने नागरिक उड्डयन मंत्री गजपति राजू को चिट्ठी लिखकर घटना पर खेद जताया था।

शिवसेना सांसद गायकवाड़ पर से बैन हटा तो छाई खुशी

बुधवार को भी जयंत सिन्हा, सेक्रेटरी और एअर इंडिया के सीएमडी की करीब 2 घंटे तक इस मामले को लेकर मुलाकात हुई थी। गायकवाड़ 24 मार्च से 7 एयरलाइंस में बैन थे।

सुरक्षा का दिया गया था हवाला

इससे पहले ऑल इंडिया केबिन क्रू एसोसिएशन ने कहा है कि गायकवाड़ सुरक्षा के नजरिये से ठीक नहीं है, अभी भी उनसे खतरा है। सरकार को उनके बारे में अभी और विचार करना चाहिए। ऑल इंडिया केबिन क्रू ने गायकवाड़ से बिना शर्त माफी मांगने की मांग की थी, उन्होंने कहा कि जब तक वह बिना शर्त माफी नहीं मांगते हैं, उन्हें हवाई सफर की इजाजत नहीं मिलनी चाहिए। गायकवाड़ को लिखित रूप से सभी नियमों का पालन करने का वादा करना होगा. वहीं एअर इंडिया ने फिर से रवींद्र गायकवाड़ की 17 अप्रैल और 24 अप्रैल का हवाई टिकट कैंसिल कर दिया था।

मैंने टिकट बुक नहीं करवाया

रविंद्र गायकवाड़ ने कहा कि उन्होंने कोई टिकट बुक नहीं करवाया है, जो भी खबर चलाई जा रही है वह गलत खबर है। उन्होंने कहा कि मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है, मुझे पता चला है कि गायकवाड़ नाम देखते ही टिकट कैंसिल हो रही है। बल्कि मैंने संसद में कहा था कि मेरा आधार कार्ड देखने के बाद ही टिकट बुक किया जाये।

ये था मामला?

महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से लोकसभा सदस्य गायकवाड़ ने पिछले महीने एअर इंडिया के एक 60 वर्षीय ड्यूटी प्रबंधक से दुर्व्यवहार किया था। उसे कई बार चप्पल से पीटा था। पीटने वाली यह बात उन्होंने खुद मीडिया से कही थी, पिटाई के समय वहां मौजूद विमान परिचारिका एक वीडियो में गायकवाड़ से यह कहती सुनी जा रही है कि सर, छोड़ दीजिए, मर जाएगा..आपको सजा हो जाएगी. लेकिन, उसने दो दिन बाद कहा- गायकवाड़ का व्यवहार अच्छा था, वह ऐसा कर ही नहीं सकते।

loading...
शेयर करें