शिवसेना सांसद गायकवाड़ के चप्पल कांड पर राजनीति शुरू, सदन में हंगामा

0

मुंबई/नई दिल्‍ली। शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ के चप्‍पल कांड ने राजनीति में एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। एयर इंडिया के स्‍टाफ को चप्‍पल मारने के बाद भी सांसद को अपनी गलती का अहसास नहीं है। इसको लेकर सोमवार को सदन में काफी बवाल हुआ।

शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ के चप्‍पल कांड

शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ के चप्‍पल कांड ने शिवसेना को घेरा

सोमवार को सांसद रवींद्र गायकवाड़ के पक्ष में शिवसेना खुलकर आ गई है। लोकसभा में शिवसेना ने रविंद्र गायकवाड़ पर लगे बैन को हटाने की मांगी की। शिवसेना सांसद अनंतराव अडसुल ने कहा कि कपिल शर्मा ने भी प्लेन में शराब पीकर दुर्व्यवहार किया, लेकिन उन पर कोई बैन नहीं लगा।

‘सुरक्षा से समझौता नहीं होगा’

वहीं नागरिक उड्डयन मंत्री ए गजपति राजू ने कहा कि सांसद भी किसी हवाई जहाज में यात्री की तरह ही सफर करते हैं, फर्क नहीं किया जा सकता। हवाई यात्रा के दौरान सुरक्षा को लेकर समझौता नहीं किया जा सकता। एक सांसद को यात्रियों की सुरक्षा का ध्यान रखना चाहिए। सपने में भी नहीं सोचा था कि ऐसी बातें होंगी।

बुधवार को संसद पहुंचेगे गायकवाड़

शिवसेना सांसद आनंदराव अडसुल के हंगामा करने पर लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने नाराजगी जताते हुए कहा कि जो भी घटना है वो जनप्रतिनिधि की छवि के हिसाब से अच्छी नहीं है। इस मामले को लेकर हंगामा करना ठीक नहीं है। हंगामा करते हुए शिवसेना सांसद सदन के वेल तक आ गए। सांसदों ने एअर इंडिया के खिलाफ नारेबाजी भी की। शिवसेना को इस मामले को नागरिक उड्डयन मंत्री के साथ मिलकर सुलझाना चाहिए।

एयरलाइंस पर बरसे सपा नेता

सपा नेता नरेश अग्रवाल ने कहा कि हम उनके व्यवहार का समर्थन नहीं करते हैं। उन्होंने जो किया वो गलत किया है। लेकिन जिस तरीके से सभी एयरलाइंस रवींद्र गायकवाड़ को टिकट नहीं दे रही हैं, ये तरीका गलत है। वो इस तरीके से किसी को भी एयरलाइंस में जाने से रोक सकते हैं। ये एयरलाइंस का तरीका ठीक नहीं हैं।

सांसद के समर्थन में उतरी शिवसेना

शिवसेना सासंद रवींद्र गायकवाड़ ने पिछले हफ्ते एअर इंडिया के प्लेन में एक स्टाफ को चप्पल से मारा। वाकये के बाद सांसद ने कबूल करते हुए कहा कि हां, मैंने उसको चप्पल से मारा था, स्टाफ ने मेरे साथ बदतमीजी की थी। सांसद ने ऐसा पसंद की सीट ना मिलने के बाद किया। इस मसले पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। गायकवाड़ पुणे से दिल्ली की फ्लाइट में ट्रैवल कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वह फ्लाइट की बिजनेस क्लास में ट्रैवल कर रहे थे। वहीं सोमवार को पूरे मुंबई में सांसद के समर्थन में शिवसेना नेताओं ने बाइक निकालकर रैली की।

loading...
शेयर करें