अजय ने लांच किया ‘शिवाय’ का दूसरा पोस्टर, साथ ही पूछा ये सवाल

0

मुंबई। अजय देवगन की अपमिंग फिल्म ‘शिवाय’ का दूसरा पोस्टर रिलीज़ हो गया है। इस पोस्टर में अजय रस्सी पर लटके नजर आ रहे हैं। इससे पहले शिवाय के दो टीजर पोस्टर जारी किए जा चुके हैं।

‘शिवाय’ का पोस्टर अजय देवगन ने ट्वीट कर किया पोस्ट

'शिवाय'

अजय देवगन ने ट्व‍ीट किया, ‘ये है ‘शिवाय’ का पोस्टर, आप लोग इसके बारे में क्या सोचते हैं? इससे पहले जारी हुए मोशन पोस्टर में अजय की बॉडी पर शिव का टैटू बना नजर आ रहा था। वह फिल्म में भगवान शिव से प्रेरित एक संरक्षक, पालक और विनाशक का किरदार निभाते नजर आएंगे।

'शिवाय'

अजय देवगन के लिए शिवाय बहुत खास है क्योंकि ये फिल्म अजय का ड्रीम प्रोेजेक्ट है।’शिवाय’ में अजय ने सब कुछ किया है निर्माता और निर्देशक होने के साथ- साथ अजय ने फिल्म में एक्टिंग और सिंगिग भी की है। अजय के निर्देशन में बनने वाली यह दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले अजय नें 2008 में ‘यू मी और हम’ का निर्देशन किया था।

'शिवाय'

फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज़ होगी हालांकि फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर काफी टेंशन चल रही हैं। अजय शिवाय को दीवाली पर रिलीज़ करना चाहते थे लेकिन शाहरुख खान की ‘रईस’ भी दीवाली पर ही रिलीज़ होने की खबर आने लगी। जिस वजह से अजय काफी टेंशन में आ गए थे। लेकिन फिर बाद में खबर आई की शाहरुख अब रईस को 2017 जनवरी में रिलीज़ करेंगे। शिवाय में अजय के साथ सायरा बानों की ग्रैंड नीस सायशा सहगल भी दिखाई देंगी।

 

 

 

 

loading...
शेयर करें