जबरदस्त एक्शन और सस्पेंस से भरपूर है शिवाय का ट्रेलर, रिलीज़ होते ही मचाई धूम

0

मुंबई। अजय देवगन का ड्रीम प्रोजेक्ट उनकी अपकमिंग फिल्म शिवाय का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर देखकर लग रहा है कि फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। कल शाम ही इस ट्रेलर को रिलीज किया गया है और रात भर में ही इसे 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

शिवाय के ट्रेलर में दिखा जबरदस्त एक्शन

अजय देवगन ने ट्वीट कर अपने फैंस को ट्रेलर रिलीज की जानकारी दी। उन्होनें ट्विटर पर लिखा, ‘ना आदि ना अंत है उसका, वो सबका ना इनका उनका, वही शून्य है वही इकाय, जिसके भीतर बसा शिवाय।’

फिल्म में अजय देवगन भगवान शिव से प्रेरित एक संरक्षक, पालक और विनाशक की भूमिका में नज़र आएंगे। ये फिल्म अजय के लिए इस खास है क्योंकि इसमें उन्होंने सब कुछ किया है। फिल्म में एक्टिंग, सिंगिंग, प्रोडक्शन और डायरेक्शन सब किया है। फिल्‍म की शूटिंग बुल्‍गारिया और हैदराबाद के कुछ हिस्‍सों में की गई है। फिल्‍म में बर्फ से ढ़की खूबसूरत पहाड़िया और कई शानदार लोकेशंस भी देखने को मिलेंगे। अजय पिछले साल से इस फिल्‍म को लेकर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। शिवाय इस साल दीवाली पर रिलीज़ होगी।

अजय के साथ- साथ फिल्म में सायशा सहगल भी प्रमुख भूमिका में हैं। इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म से पोलैंड की एक्ट्रेस एरिका बॉलीवुड में अपना कदम रखेंगी।

loading...
शेयर करें