शीना मर्डर केस में इंद्राणी का ड्राइवर बना सरकारी गवाह

0

मुंबई। देश का सबसे चर्चित शीना मर्डर केस में एक नया मोड़ आया है। शीना मर्डर केस में ड्राइवर श्‍यामवर राय ने अब सरकारी गवाह बनने का फैसला किया है। विशेष न्यायाधीश एचएस महाजन ने ठाणे केंद्रीय कारागार में बंद श्यामवर राय को क्षमा भी प्रदान कर दी।

sheena-bora

शीना मर्डर केस में ड्राइवर ने जताई थी इच्‍छा

शीना मर्डर केस में आरोपी ने पिछले महीने अदालत में एक आवेदन दायर कर खुद के सरकारी गवाह बनने की इच्छा जताई थी। इस मामले में खुद को क्षमा दिए जाने की भी मांग की थी। सीबीआई ने भी कहा था कि उसके सरकारी गवाह बनने पर उसे कोई आपत्ति नहीं है। न्यायाधीश महाजन ने कहा कि उसको सच बोलना होगा।

सामने लानी होगी सच्चाई

जस्टिस ने श्यामवर राय से कहा कि तुम जो भी जानते हो, क्या हुआ, तुमने क्या किया और अन्य लोगों ने क्या किया, तुम्हें उस बारे में सच बोलना होगा. इस केस में अपनी और अन्य लोगों की भूमिका बतानी होगी।  इस सवाल के जवाब में श्यामवर ने हामी भरके अपनी सहमती जता दी।

ड्राइवर को मिली क्षमा

सीबीआई के सूत्रों ने कहा कि श्यामवर राय को क्षमा दे दी गई है, इसलिए वह अब मामले में सरकारी गवाह बन चुका है, न कि आरोपी है। वायदा माफ गवाह बनने की अपनी इच्छा व्यक्त करते हुए उसने पहले कहा था कि वह मामले में पूरे सच का खुलासा करना चाहता है।

loading...
शेयर करें