शेन वार्न को एनाकांडा ने काटा, देखिए पूरा वीडियो

0

सिडनी। आस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वार्न को एक रियल्टी शो के दौरान एनाकांडा ने काट लिया। वार्न जब सांपों से भरे डिब्बे में अपना सर डाले हुए थे, तभी उनमें सांपों में छिपे एक एनाकांडा ने हमला बोल दिया। रियल्टी शो ‘आय एम सेलेब्रिटी, गैट मी आउट ऑफ हेयर’ में बुधवार को यह हादसा हुआ।

शेन वार्न

‘डेली टेलिग्राफ’ ने शो के कार्यकारी अधिकारी के हवाले से लिखा है, “शेन ने बताया था कि उन्हें सांपों से सबसे ज्यादा डर लगता है। एनाकांडा के काटने के बाद भी उनका खेल जारी रखना काबिलेतारीफ है। वह जब किसी काम को करने की ठान लेते हैं तो उसे पूरा करके ही दम लेते हैं।”

एनाकांडा के द्वारा काटे जाने वाली जगह का उपचार किया गया है। वार्न को किसी भी तरह का संक्रमण न हो इसके लिए उनका पूरा ध्यान रखा जा रहा है। हालांकि एनाकांडा के काटने से शेन वार्न काफी डर गए थे। लेकिन इलाज के बाद उन्हें राहत महसूस हो रही है।

इस टीवी शो को लेकर यूट्यूब और सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ है। इस वीडियो में शेन वार्न सांपों से भरे डिब्बे में अपना सिर डालते दिख रहे हैं। हालांकि शेन वार्न के चेहरे पर सांपों का डर साफ दिख रहा था। उन्होंने शो के दौरान कहा कि वह सांपों से डरते हैं। सांपों के डिब्बे पर‍ सिर डालने के थोड़ी ही देर बाद एक एनाकांडा ने उन्हें काट लिया।

शेन वार्न का वीडियो

Courtesy # Youtube

loading...
शेयर करें