और अब शोएब और सानिया के बीच तकरार…

0

नई दिल्ली। क्या पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और उनकी हिन्दुस्तानी पत्नी टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ऐसा हम कतई नहीं कह रहे हैं। ये तो सामने आया है एक वीडियो से जो यूट्यूब पर अपलोड किया जा चुका है। इस वीडियो में शोएब और सानिया की तकरार को साफ तौर पर देखा जा सकता है।

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक कैसे निपटते हैं अपने मतभेदों और मनमुटाव से ये इस वीडियो में दिखाया गया है। आप भी देखिए इस मजेदार वीडियो को।

शोएब और सानिया की तकरार का वीडियो

एक चाय कंपनी के टीवी विज्ञापन ने इस सेलेब्रिटी जोड़े यानि शोएब और सानिया की आपसी तकरार और प्यार को केंद्र में रखा है। किसी भी आम पति-पत्नी में बहुत सारी चीजों पर अलग अलग राय रखना आम बात है। जब यही हाल भारतीय टेनिस चैंपियन सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक का दिखे, तो और लोगों को शायद तसल्ली हो। पाकिस्तान में सोशल मीडिया पर खूब शेयर किए जा रहे इस एड में सानिया और शोएब लगभग हर बात पर एक दूसरे से असहमत दिखते हैं, सिवाए एक बात के। वीडियो देखकर आप समझ चुके होंगे वो क्या बात है जिस पर दोनों की एक राय है।

शोएब और सानिया
सांकेतिक फोटो

शोएब और सानिया की राय तमाम मसलों पर जुदा है। कौन सी मिठाई सबसे अच्छी होती है या कौन सा मौसम, कौन सा क्रिकेटर जबर्दस्त है या कैसा संगीत अच्छा – इन तमाम बातों पर दोनों की राय बिल्कुल अलग अलग है। शोएब और सानिया की जिंदगी को फिर भी कुछ चीजें एक करती हैं वही इस वीडियो में दिखाया गया है।  नेस्ले एवरीडे के इस विज्ञापन में शायद हर जोड़ा अपने रिश्ते की झलक देख रहा है और इसीलिए इसे इतना पसंद किया जा रहा है।

विबंलडन महिला युगल चैंपियन और विश्व की नंबर एक युगल टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा को भारत के सर्वोच्च खेल पुरस्कार ‘राजीव गांधी खेल रत्न‘ से सम्मानित किया जा चुका है। दूसरी तरफ पाकिस्तान टीम में वापसी करने के बाद शोएब मलिक भी ये दिखा चुके हैं कि टीम को उनकी कितनी जरूरत है।

loading...
शेयर करें