सेक्स के लिए महिलाओं को ऐसे मर्द आते हैं पसंद…

0

आपने कई लोगों को अपनी गर्लफ्रेंड से कहते सुना होगा कि मैं तुम्हारी नशीली आँखों का दीवाना हूं। इससे यह तो साफ़ है कि एक पुरुष स्त्री की आंखों से भी आकर्षित होता है लेकिन क्या आपको मालूम है कि ऐसा ही कुछ महिलाओं के साथ भी है। वह भी मर्दों की आँखों से प्रभावित होती है। इस बात की जानकारी एक अध्ययन के बाद पता चली है।

शोध

शोध से हुआ यह चौकाने वाला खुलासा

शोध में पता चला है कि जिन मर्दों की आंखे कामुक होती हैं, महिलाएं उनको पसंद नही करती। ऐसा मानना है कि कामुक आंखों वाले पुरूष रोमांटिक नहीं बल्कि धूर्त होते हैं। अध्ययन के अनुसार महिलाएं ऐसे पुरूषों को पसंद करती हैं जो कि उनको सामान्य तरीके से और खुली आंखों से निहारते हैं।

इस शोध को लगभग 400 महिलाओं के साथ किया गया। जिसमें कई बाते सामने आई। शोध के दौरान महिलाओं को 20 से 22 साल के पुरूषों की आधी खुली आंखे और पूरी तरह से खुली आंखों के फोटो दिखाए। जो ये पता लगाने की कोशिश की गई कि महिलाएं कैसे पुरुषों को अच्चा और इमानदार मानती हैं।

यह भी पता चला कि महिलाओं ने खुली तरह निहारने वाले व्यक्यिों को अधिक पसंद किया। शोध में शामिल 71 फीसदी महिलाएं चाहती थीं कि वे उनसे शादी करें। अधिकांश महिलाएं खुली आंखों से निहारने वाले पुरूषों से संबंध बनाना चाहती थी।

loading...
शेयर करें