Watch : अंडरवर्ल्ड की ‘हसीना’ का ये टीजर देखा आपने… दाउद का काला चिट्ठा खोल रही है

0

मुंबई। बॉलीवुड में श्रद्धा कपूर ने अबतक जितनी भी फ़िल्में की हैं उसमे उन्हें रोमांस करते हुए देखा गया है। जिसकी वजह से उनकी छवि एक रोमांटिक एक्ट्रेस की बन गयी है। लेकिन फिल्म हसीना पार्कर के टीजर को देखकर ऐसा लगता है कि श्रद्धा कपूर इस बार कुछ नया करने वाली हैं जो सबको चौंका कर रख देगा। दरअसल, इस फिल्म में श्रद्धा दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर का रोल निभा रही हैं।

यहां भी पढ़ें : सारा पर भड़के पापा सैफ अली खान, कहा- न्‍यूयॉर्क में ही क्‍यों नहीं रहती

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर का ‘हसीना पार्कर’ के टीजर में दिखा एकदम अलग रूप 

फिल्म के टीजर की शुरुआत में आपको ये देखने को मिल रहा है कि कैसे हसीना गैंगस्टर बनती है। कोई उन्हें कोई गॉडमदर के नाम से बुलाता है, तो कोई उन्हें गैंगस्टर कहता है। लेकिन फिल्म हसीना पार्कर में श्रद्धा का लुक एक दम अलग है। श्रद्धा इस टीजर में ये कहती दिख रही हैं कि पार्कर तो याद है न तो नाम याद रखने की कोई जरुरत नहीं है। इसका टीजर देखने के बाद फैन्स का इंतजार और भी बढ़ गया है। ये टीजर आपको में सीधे 90 के दशक में ले जाता है, जब मुंबई में अंडरवर्ल्ड की दुनिया का बोलबाला था। हसीना पार्कर इसी दुनिया की एक रानी थी जिसका एक समय पर मुंबई के नागपाड़ा इलाके में राज चलता था। हसीना पार्कर हिंदुस्तान के मोस्ट वांटेड डॉन दाऊद इब्राहीम की बहन थी। करीब 2 साल पहले उनका इंतकाल हो गया।

इस फिल्म से में श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर भी बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे है। हसीना पार्कर में सिद्धांत कपूर ने हसीना के भाई दाऊद इब्राहिम का रोल निभाएंगे।। दाऊद के दुबई भागने के बाद उसका बहनोई इब्राहिम पार्कर मुंबई में उसका कारोबार देखता था। उसकी हत्या के बाद नागपाड़ा की ‘गॉडमदर’ के नाम से फेमस हसीना पार्कर ने दाऊद के कारोबार को संभाला।

फिल्म के टीजर में ये दिखाया गया है कि हसीना के खिलाफ 88 केस ​रजिस्टर थे लेकिन वह अपने जीवन में सिर्फ एक बार ही कोर्ट गई थी। खबरों की मानें तो हसीना अपने भाई के 1000 करोड़ के अंडरवर्ल्ड एम्पायर को संभालती थी। इंडियन फिल्म इंस्टड्री ​में ऐसा पहली बार हो रहा है जब रियल लाइफ बहन भाई पर्दे पर भी बहन भाई के रोल में दिखेंगे। दूसरी तरफ श्रद्धा ने सायना नेहवाल की बायोपिक ​​के लिए तैयारी शुरू कर दी है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा प्रकाश पादुकोण एकेडमी के सीनियर कोच से बैडमिंटन खेलने की ट्रेनिंग ले रही हैं। खबर है कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले श्रद्धा मुंबई के वर्ल्ड-क्लास बैडमिंटन फैसिलिटी से भी ट्रेनिंग लेंगी।

फिल्म हसीना पार्कर को अपूर्वा लखिया ने डायरेक्ट किया है और ये फिल्म 18 अगस्त रिलीज होगी।

loading...
शेयर करें