श्रद्धा ने बीच में काटी टाइगर की बात, वो बोले, ‘ये मेरा सवाल है, मुझें बोलने दो’

0

मुंबई। श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म ‘बागी’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर लांच के मौके पर श्रद्धा और टाइगर ने मीडिया से बातचीत की और काफी बातें शेयर की। इस मौके पर जब एक रिपोर्टर ने टाइगर से पूछा कि चाइल्डहुड फ्रेंड श्रद्धा के साथ रोमांस करने का एक्सपीरियंस कैसा रहा तो टाइगर का जवाब पूरा होने से पहले ही श्रद्धा ने उनकी बात को काटते हुए बोलना शुरु कर दिया। जिसपर टाइगर ने कहा, ‘मैं फिनिश करूं यह मेरा सवाल है।‘

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर ने जब बीच में ही काटी टाइगर की बात

दरअसल, टाइगर और श्रद्धा बचपन के दोस्त हैं। वहीं जब उन्हें साथ फिल्म करने का मौका मिला तो उन्हें पहले विश्वास नहीं हुआ। फिल्म में श्रद्धा के साथ रोमांस के बारे में टाइगर से पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “यह बहुत आसान था, क्योंकि पहले दिन से मैं श्रद्धा के साथ सहज था। हम बचपन के दोस्त हैं, हम एक ही स्कूल में पढ़े हैं। मैं उनका पहली फिल्म से उनका फैन हूं।”

टाइगर उनकी तारीफ कर ही रहे थे, इसी बीच बात काटते हुए श्रद्धा बोलीं- “जब वे स्कूल में थे और बास्केटबॉल खेलते थे तब से मैं उनकी फैन हूं। वे हमेशा अपनी जर्सी में रहते थे। फुल्ली एनर्जेटिक। वे अभी भी उतने ही पैशन के साथ एक्टिंग और स्टंट करते हैं। उनके साथ काम कर बेहद मजा आया।” यह सुन टाइगर श्रद्धा से बोले- “क्या मैं फिनिश कर सकता हूं, यह सवाल मुझसे पूछा गया था।” टाइगर की इस बात को सुन वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े।

श्रद्धा ने कहा, “फिल्म की शूटिंग के पहले दिन से लेकर आखिरी दिन तक मैंने टाइगर से कहा कि क्यां आप विश्वास कर सकते हैं कि हम साथ में फिल्म कर रहे हैं? उन्होंने कहा, ‘श्रद्धा मुझे विश्वास नहीं है’, इसलिए हम काम करने को उत्साहित थे।”

साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता है कि इसमें भरपूर एक्शन और रोमांस देखने को मिलेगा। फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज होगी।

 

 

loading...
शेयर करें