श्रद्धा कपूर ने ओके जानू को लेकर किया बड़ा खुलासा

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर जो आशिकी 2 के जरिये लोगों के दिलो में बस गयी थी। एक बार फिर से वो ‘ओके जानू’ में रंग बिखेरती नजर आयेंगी। आमतौर पर बिना स्क्रिप्ट पढ़े कोई भी सेलिब्रिटी फिल्म के लिए हां नहीं करता है, लेकिन श्रद्धा कपूर ने बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही ‘ओके जानू’ को ओके कर दिया।

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर ने ओके जानू को लेकर किया खुलासा

यह एक तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म की कहानी एक यंग कपल की है जो लिव-इन रिलेशनशिप में रहते हैं।

हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान श्रद्धा ने बताया कि जब फिल्म के निर्देशक शाद अली ने ओरिजिनल तमिल फिल्म दिखाई। तब वो इतनी एक्सआइटेड हो गयी कि उन्होंने बिना नरेशन और स्क्रिप्ट पढ़े ही फिल्म के लिए हां बोल दिया।

बता दें कि ‘ओके जानू’ तमिल फिल्म ‘ओ कंधल कणमनि’ का हिंदी रीमेक है। श्रद्धा के मुताबिक, रीमेक होने के चलते हमपर अतिरिक्त दबाव था। फिल्म के किरदार के लिए उसका मैच्योर होना जरूरी था, क्योंकि उनका किरदार आदित्य रॉय कपूर के किरदार से ज्यादा मैच्योर है, जिसके चलते उन्होंने कई सारी चीजों में बदलाव किये। इसमें बोलने की स्टाइल भी थी जिसके चलते उन्होंने ज्यादा बेस के साथ बोलना शुरू किया।

‘ओके जानू’ को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसमें रहमान का म्यूजिक है और यह  फिल्म गुलज़ार ने लिखी है। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और लीला सैमसन भी हैं। ओके जानू 13 जनवरी को रिलीज़ हो रही है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *