श्रीदेवी को याद कर बहुत रोए बोनी कपूर, बोले- काश आज वो हमारे साथ होतीं… मुझे उनकी याद आ रही है

मुंबई। आज 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का ऐलान किया गया है। इस दौरान दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को फिल्म ‘मॉम’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया। इस ऐलान के बाद श्रीदेवी के पति बोनी कपूर भावुक हो गए और अपने इमोशन्स कंट्रोल नहीं कर पाए। बोनी कपूर बोले कि आज उन्हें श्रीदेवी की बहुत याद आ रही है।

बोनी कपूर

बोनी कपूर आमतौर पर मीडिया से ज्यादा बातचीत नहीं करते। श्रीदेवी की मौत के बाद शायद ये पहली बार है जब उन्होंने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान वो बहुत इमोशनल हो गए और उन्होंने कहा, “मैं चाहता हूं कि काश आज वो हमारे साथ होतीं… मुझे उनकी बहुत याद आ रही है…उन्हें याद करने के लिए सभी का शुक्रिया…”

बोनी इतने इमोशनल हो गए थे कि इससे ज्यादा और कुछ कह नहीं पाए। बता दें कि 24 फरवरी को श्रीदेवी का निधन दुबई के एक होटल के कमरे में बाथटब में डूबने के कारण हो गाय था। यहां वो बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी में शिरकत करने गई थीं। इसके बाद राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया। श्रीदेवी को ऑस्कर्स के दौरान भी श्रद्धांजलि दी गई थी।

श्रीदेवी के इस तरह अचानक चले जाना सभी के लिए किसी सदमे से कम नहीं था। उनका परिवार अभी भी इस कठिन समय से जूझ रहा है जो शायद कभी खत्म नहीं होगा। श्रीदेवी की कमी बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियों की जिंदगी में हमेशा बनी रहेगी।

 

 

Related Articles