Video : ‘मॉम’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज, बेटी का बदला लेने के लिए आईं श्रीदेवी

0

मुंबई। श्रीदेवी की अपकमिंग फिल्म मॉम का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में श्रीदेवी अपनी बेटी का बदला लेती हुए दिख रही हैं। इससे पहले वाले ट्रेलर में इतना ज्यादा सस्पेंस बना हुआ था जिसमें ये पता नहीं चल पा रहा था कि उनकी बेटी मर गयी है या जिन्दा है। लेकिन इस ट्रेलर में ये साफ़-साफ़ पता चल रहा है कि श्रीदेवी अपनी बेटी का बदला लेने के लिए आईं हैं।

यहं भी पढ़ें : बॉलीवुड में धूम मचाने आ रही हैं हवाहवाई की बेटी, साइन की 3 फ़िल्में

श्रीदेवी

श्रीदेवी ने कहा- लो आ गयी उसकी मां 

दूसरे ट्रेलर की शुरुआत वहीं से की गयी है जहां पहला खत्म हुआ था। मॉम के पहले ट्रेलर का सस्पेंस इसमें खत्म होता नजर आ रहा है। ट्रेलर के बैकग्राउंड में एक म्यूजिक चल रही है जो इस ट्रेलर को और भी अट्रेक्टिव बना रही है।

यहां देखें मॉम का ट्रेलर… 

भले ही इस ट्रेलर में पहले ट्रेलर का सस्पेंस खत्म हो रहा है लेकिन इसके बाद एक और सस्पेंस पैदा होता नजर आ रहा है। इस ट्रेलर के बाद सवाल उठता नजर आ रहा है कि ऐसा क्या हुआ था कि उनकी बेटी के साथ कि श्रीदेवी को बोलना पड़ा- ‘क्या बोल रहे थे तुम लोग बुला अपनी मां को लो आ गयी उसकी मां।’

इस फिल्म के ट्रेलर में श्रीदेवी के साथ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना भी दमदार डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं। बता दें, फिल्म मॉम 7 जुलाई को रिलीज होगी।

loading...
शेयर करें