दो दिल मिल रहे हैं मगर चुपके-चुपके…..खुल गया श्रीदेवी की बेटी के अफेयर का राज

0

मुंबई। अभी तक आपने अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या से लेकर शाहरुख़  खान की बेटी सुहाना सहित कई बॉलीवुड स्टार्स के बच्चों के अफेयर्स के किस्से सुने होंगे, लेकिन क्या आपको मालूम है मशहूर अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का प्रेमप्रसंग भी चल रहा है, वो भी पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते शिखर पहाड़िया के साथ. जी हां, हाल ही में शिखर पहाड़िया और जाह्नवी एक रेस्तरां में एक दूसरे को डेट करते नजर आयें.

श्रीदेवी

जाह्नवी कपूर जल्द ही बॉलीवुड में रखेंगी  कदम

बताया जा रहा हैं की जाह्नवी शिखर के साथ बांद्रा के एक रेस्तरां में लंच के लिए गई थी। वहीं बाहर  मीडिया को देखकर जाह्नवी और शिखर अलग-अलग निकले। जाह्नवी बिना मीडिया से बात करे जल्दी से  कार की तरफ चली गईं। वहीं शिखर भी अलग कार में अपने रास्ते निकल गए। आप को बता दे की  दोनों को पहले भी कई बार एक साथ देखा जा चुका है।

पहले खबर ये भी आई थी कि डायरेक्टर एआर मुरुगदौस जाह्नवी को अपनी अगली फिल्म में लेना चाहते हैं। लेकिन जाह्नवी ने ये कहते हुए फिल्म करने से मना कर दिया था कि वो  इस समय डेब्यू करने को तैयार नहीं हैं।

अब खबर आ रही हैं की जाह्नवी जल्द ही बॉलीवुड में कदम  जा रही हैं। हाल में ही जाह्नवी के पिता बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की  जाह्नवी करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। इसके बाद से ये बतया जा रहा हैं की कारण  जोहर ही उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में लांच करेंगे।

loading...
शेयर करें