श्रेया घोषाल ने हासिल की ऐसी उपलब्धि, जो आज तक कोई भारतीय सिंगर नहीं कर पाया

0

मुंबई: आपनी आवाज से करोड़ों दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल ने ऐसी उपलब्धि हासिल की है, जिसे आज तक कोई भारतीय सिंगर नहीं कर कर सका। उनका मोम का पुतला फेमस तुसाद के संग्रहालय में स्थापित किया जायेगा। श्रेया घोषाल का पुतला मादाम तुसाद की दिल्ली शाखा में लगाया जाएगा, जो उनके सिंगिंग के अंदाज को बयां करेगा।

श्रेया घोषाल

श्रेया घोषाल का पुतला मैडम तुसाद की बढ़ाएगा शोभा

इस मौके पर श्रेया घोषाल ने कहा कि मैं यहां मैडम तुसाद में इतिहास का हिस्सा बनकर बेहद रोमांचित हूं। प्रतिभाशाली सितारों, कलाकारों और इतिहासकारों के बीच जगह मिलना सम्मान की बात है। श्रेया ने कहा कि हमेशा के लिए अमर हो जाना काफी शानदार अहसास है।’

मर्लिन एंटरटेनमेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के महाप्रबंधक और निदेशक अंशुल जैन ने कहा कि हमें दिल्ली म्यूजियम में श्रेया के पुतले का अनावरण न्बेहद ख़ुशी है। श्रेया घोषाल आज के समय की सबसे पसन्द की जाने वाली सिंगर्स में हैं। हम अपने दर्शकों को उनके साथ गाते हुए देखने के लिए उत्साहित हैं।

बता दें, यह म्यूजियम प्रतिष्ठित रीगल बिल्डिंग मेंओपन किया जा रहा है। यहां भारतीय पीएम नरेन्द्र मोदी सहित दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और शाहरख खान के मोम के पुतले भी लगाये जाएंगे।

 

loading...
शेयर करें