संजय दत्त का बेटा हिट एंड पंच के मोड में

मुंबई। संजय दत्त के साहबजादे शहरान सिर्फ पांच साल की उम्र में मार्शल आर्ट के हीरो नजर आ रहे हैं। ये स्मॉल वंडर अभी से ही अपनी माचो पहचान बनाने में लग गए हैं।

संजय दत्त का बेटा शहरान

हाल ही में शहरान को ताइक्वांडो क्लास में देखा गया। मुंबई के एक मार्शल आर्ट्स स्कूल में शहरान इतनी छोटी उम्र से ही फाइटिंग स्किल्स की ट्रेनिंग ले रहे हैं। एक्स्ट्राकरिकुलर एक्टिविटीज के लिए बच्चों को स्कूल से ही ट्रेन करना शुरू कर दिया जाता है। लेकिन शहरान अपने डैडी की तरह रफ-एंड-टफ बनना चाहते हैं।

संजय दत्त का बेटा सीख रहा है ताइक्वांडो

जूनियर दत्त शहरान हिट-एंड-पंच मोड में अपनी ताइक्वांडो क्लासेज को काफी सीरियसली लेते हैं। शहरान के साथ-साथ उनका कजिन भाई (प्रिया दत्त का बेटा) सुमेर भी मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ले रहा है।

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता ने अक्टूबर 2010 में जुड़वां बच्चों शहरान (बेटा) और इकरा (बेटी) को जन्म दिया था। उम्मीद है कि संजय दत्त आने वाली 25 फरवरी को जेल से रिहा हो जाएंगे। अपनी सजा के 60 महीनों में से 50 महीने संजय जेल में बिता चुके हैं और उनके अच्छे व्यवहार को देखते हुए उन्हें थोड़ा जल्दी रिहा करने की बात सामने आ रही है। जाहिर है शहरान के इस एक्शन मेकओवर को देखकर संजय काफी खुश होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button