संजय दत्त की बर्थडे पार्टी की फोटोज़ आईं सामने, नहीं दिखे सलमान खान

0

मुंबई। संजय दत्त के घर इनदिनों सेलिब्रेशन का माहौल चल रहा है। हाल ही में दुबई से पत्नी मान्यता का बर्थडे मना के लौटे संजय दत्त आज 57 साल के हो गए हैं। कल रात संजय और मान्यता ने अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ इस खास दिन को जमकर सेलिब्रेट किया। मान्यता ने इसकी फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। लेकिन पार्टी में सलमान खान कहीं नज़र नहीं आए।

संजय दत्त

संजय दत्त की बर्थडे पार्टी में नहीं दिखे सलमान खान

फोटोज़ में संजय को दोस्तों की मौजूदगी में केक काटते देखा जा सकता है। वहीं, एक दूसरी फोटो में संजय सिर्फ मान्यता के साथ दिखाई दे रहे हैं। मान्यता ने लिखा है, “क्या रात है!!! खुशी और प्यार और बढ़ गया।”

मान्यता ने जो फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं उसमें सलमान खान कहीं नज़र नहीं आ रहे हैं। ऐसी खबरें थीं कि मान्यता ने सलमान को स्पेशल इनविटेशन भेजा था। अगर सलमान आते तो संजय और सलमान दोबारा अच्छे दोस्त बन सकते थे। जब से संजय जेल से बाहर आएं है तब से सलमान और संजय की दोस्ती में दरार पड़ गई है। जिसे मान्यता खत्म करना चाहती थीं लेकिन अफसोस ऐसा हो न सका।

मान्यता ने गिफ्ट की ऑडी 

संजय का ये जन्मदिन इसलिए खास है क्योंकि जेल से रिहा होने के बाद ये उनका पहला जन्मदिन है। पिछले तीन साल से वो अपने जन्मदिन जेल में मनाया रहे थे। इस खास मौके को और स्पेशल बनाने के लिए पत्नी मान्यता ने संजय को ऑडी Q7 कार गिफ्ट की है।

loading...
शेयर करें