स्टंट सीन के दौरान मुन्नाभाई के सिर पर लगी गहरी चोट, अस्पताल में भर्ती

0

मुंबई। लगता है संजय दत्त के दिन आजकल कुछ ठीक नहीं चल रहे। अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग कर रहे संजय को गहरी चोट लग गई है। एक स्टंट सीन के दौरान उनके सिर पर गहरी चोट लगी है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

संजय दत्त

संजय दत्त के सिर पर पोल गिरने से लगी गहरी चोट, फिलहाल वो ठीक हैं

यूनिट से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि संजय दत्त “भूमि” फिल्म में खलनायक की भूमिका निभा रहे शरद केलकर के साथ फिल्म के एक सीन में स्टंट शूट कर रहे थे। इसी दौरान पोल उनके सिर से टकरा गया। सेट पर मौजूद लोगों ने उन्हें अस्पताल ले जाने की कोशिश की लेकिन संजय नहीं माने।

फिल्म के निर्देशक उमंग कुमार ने बताया कि शूटिंग खत्म होने के बाद संजय दत्त अस्पताल जाने को राजी हुए। उन्होंने कहा, ‘मैंने और निर्माता संदीप सिंह ने संजय दत्त से शूटिंग बंद करने की बात कही, लेकिन वह शॉट पूरा करने की जिद पर अड़े रहे। बाद में उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल वो ठीक हैं।’

जब संजय ने खुद मांगी माफी

कुछ दिनों पहले शूटिंग के लिए आगरा गए संजय दत्त के बॉडीगार्ड्स ने मीडिया के साथ बत्तमीजी की जिसके बाद मीडिया ने उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। ये घटना शुक्रवार की है, जब संजय ताज के वीवीआईपी रोड़ पर शूटिंग कर रहे थे जिसकी वज से वहां जाम लग गया। जब मीडियाकर्मी वहां जाम की कवरेज के लिए पहुंचे तो संजय के सुरक्षाकर्मी ने पत्रकारों के साथ मारपीट शुरू कर दी। यह वारदात कैमरे में कैद हो गई। हंगामा बढ़ता देख खुद संजय दत्त ने बीच में आकर बीच बचाव किया और पत्रकारों से माफी मांगी। उन्होंने खुद सुरक्षाकर्मियों को वहां से हटाया।

loading...
शेयर करें