संजय दत्त ने अपने बच्चों को लेकर खोले कई राज़

0

आगरा। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का कहना है कि उनका अपने तीनों बच्चों- बेटी त्रिशला, इकरा और बेटे शाहरान के साथ खूबसूरत रिश्ता है और वह उनके साथ खूब घुल-मिल गए हैं। एक्टर बड़े पर्दे पर तीन साल बाद राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक उमंग कुमार की फिल्म ‘भूमि’ के जरिए वापसी कर रहे हैं। फिल्म की कहानी बाप-बेटी के रिश्तों के इर्द-गिर्द घूमती है।

संजय दत्त

संजय दत्त ने कहा, मैं उनका दोस्त नहीं बल्कि पिता हूं

संजय से जब पूछा गया कि उनका अपने बच्चों के साथ कैसा रिश्ता है तो उन्होंने बताया, “मैं उनके साथ बहुत खूबसूरत रिश्ता साझा करता हूं, लेकिन मैं उनका दोस्त नहीं, बल्कि पिता हूं।” एक्टर के दिवंगत पिता सुनील दत्त भी यही सोच रखते थे।

संजय ने कहा, “मेरे पिता हमेशा मुझसे कहा करते थे कि बच्चों को खूब प्यार देना। मैं उनकी कही बातों का अनुसरण करता हूं।”

संजय (57) 12 मार्च, 1993 को मुंबई में हुए सीरियल ब्लास्ट मामले में अवैध रूप से हथियार रखने के जुर्म में गिरफ्तार हुए थे। सिलसिलेवार विस्फोटों में 250 से ज्यादा लोग मारे गए थे और सैकड़ों लोग घायल हुए थे। उस दौरान चली छापेमारी में उनके घर से अवैध हथियार बरामद हुआ था। वह सजा काटकर पिछले साल यरवदा सेंट्रल जेल से रिहा हुए।

भूषण कुमार, संदीप सिंह और उमंग कुमार की संयुक्त प्रस्तुति ‘भूमि’ में शेखर सुमन और अदिति राव हैदरी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। यह फिल्म चार अगस्त को रिलीज होगी।

loading...
शेयर करें