भंसाली के साथ काम करके मेरा सपना पूरा हुआ : अदिति

मुंबई। अपकमिंग तमिल फिल्म ‘काटरु वेलियिदई’ में मणिरत्नम और ‘पद्मावती’ में संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रहीं अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने कहा कि दोनों फिल्मकारों के साथ काम करना उनका एक सपना था। मणिरत्नम की फिल्म के बारे में अदिति ने कहा, “यह सपना पूरा हो जाने जैसा है। मेरा बचपन से सपना था कि मैं उनके साथ काम करूं और आखिरकार यह पूरा हुआ।”

 

संजय लीला भंसाली

संजय लीला भंसाली के साथ काम कर अदिति राव

‘वजीर’ की अभिनेत्री ने कहा कि वह भंसाली के साथ भी काम के लिए उत्साहित थीं। उन्होंने कहा, “मैं संजय (लीला भंसाली) के साथ काम करने के लिए उत्साहित थी, वह मेरे ड्रीम निर्देशक हैं। मैं सीधे मणि सर के सेट से संजय सर के सेट पर गई तो यह मेरे लिए बहुत-बहुत खास रहा।”

अदिति ने ‘पद्मावती’ के सह-कलाकार रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण को अद्भुत करार दिया। अभिनेत्री ने यहां लॅक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) समर/रिसॉर्ट में लेबल कोतवारा के लिए वॉक की। अदिति ने कहा, “मुझे लगता है कि यहां कुछ ही लोग हैं, जिन्हें उनके साथ काम करने का मौका मिला है, इसलिए मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं।”

फैशन के बारे में पूछे जाने पर अदिति ने कहा, “नहीं, मैं फैशन को लेकर जागरूक नहीं हूं। मुझे लगता है कि मैं फैशन का आनंद लेती हूं लेकिन जागरूक नहीं हूं। मैं वहीं पहनती हूं जो मुझे पसंद आता है।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button