‘संजू’ के बाद अब ‘शमशेरा’ में नजर आएंगे रणबीर, देखें टीजर

0

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर एक ऐसे हीरो है जो हर तरह की फिल्में करने में विश्वास रखते हैं. वह अपनी हर फिल्म में एक अलग किरदार में नजर आते हैं. रणबीर की आगामी फिल्म मारधाड़ से भरपूर ‘शमशेरा’ में एक सशक्त किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म से वह नौ साल बाद यशराज फिल्म्स बैनर में वापस आ रहे हैं।

रणबीर कपूर

फिल्म के टीजर में दिखाया गया है कि रणबीर डकैतों के समूह का नेतृत्व करते हुए भारी आवाज में फिल्म की पंच लाइन बोलते नजर आ रहे हैं : “कर्म से डकैत, धर्म से आजाद।”

रणबीर ने कहा, “‘शमशेरा’ बिल्कुल वही फिल्म है, जिसका मुझे इंतजार था। हिंदी कर्मशियल सिनेमा देखते हुए बड़े होने के दौरान मेरे मन में फिल्म के हीरो की एक खास छवि थी। ‘शमशेरा’ ने मुझे वह सब करने की अनुमति दी, जिसकी मैने कल्पना की थी और यह मेरे लिए यह एक रोमांचक फिल्म है।” ‘शमशेरा’ की शूटिंग इस साल के अंत से शुरू होगी और वर्ष 2019 के मध्य तक पूरी होने की उम्मीद है।

वैसे रणबीर कपूर अपकमिंग फिल्म “संजू” जिसमें उन्होंने संजय दत्त की भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म 30 जून को रिलीज होगी. आपको बता दें इनदिनों रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में वह एक सुपरहीरो की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय अहम किरदार में नजर आएंगे.

loading...
शेयर करें