गोवा में बीजेपी लगा रही है अश्लील पोस्टर

0

नई दिल्ली। इन दिनों आम आदमी पार्टी की मुश्किलें कम होती नज़र नहीं आ रही हैं। हाल ही में सेक्स सीडी कांड में शामिल आप मंत्री संदीप कुमार को पार्टी ने उन्हें बर्खास्त कर दिया है। अब गोवा के हर चौराहे पर संदीप की आपत्तिजनक पोस्टर लगाया जा रहा है।

संदीप कुमार

गोवा में लगा संदीप कुमार का अश्लील पोस्टर

गोवा की राजधानी पणजी में संदीप कुमार के कई पोस्टर लगे हुए है। जिसमें एक औरत संदीप कुमार को किस कर रही है। पोस्टर में औरत का चेहरा धुंधला कर रखा है। गोवा में आम आदमी पार्टी ने आश्वस्त किया की इन पोस्टरों के पीछे बीजेपी का हाथ है।

एक स्थानीय पार्टी कार्यकर्ता, वाल्मीकि नाइक ने फेसबुक पर इन तस्वीरों को पोस्ट कर लिखा, गोवा में बीजेपी ने बैनर के जरिए अपनी हताशा और अपरिपक्वता दर्शायी। सबसे पहले वह खूद आम आदमी पार्टी को खुद डिबेट का चैलेंज दे वहां से भाग गये।

अब इस तरह की घटिया रणनीति का सहारा लेकर आम आदमी पार्टी के नाम पर नकली बैनर लगा रहे है। जो गोवा देख रहा है।

बता दें कि आम आदमी पार्टी के महिला एवं बाल विकास मंत्री की एक निजी टीवी चैनल को सीडी मिली। इस सीडी में संदीप की आपत्तिजनक अवस्था में कुछ तस्वीरें और वीडियो हैं। सीडी के सामने आते ही केजरीवाल ने संदीप कुमार को बर्खास्त किया।

संदीप को आज दिल्ली पुलिस कोर्ट में पेश करेगी। वहीं उन्होंने इन सभी आरोपों को गलत बताया। उनका कहना है कि उन्हें फंसाने के लिए इस तरह के कदम उठाए जा रहे हैं।

loading...
शेयर करें