सेक्स सीडी स्कैंडल : पूर्व आप मंत्री संदीप कुमार की आज होगी कोर्ट में पेशी

0

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के मंत्री संदीप कुमार को शनिवार रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आज उन्हें दिल्ली की कोर्ट में पेश किया जायेगा। संदीप कुमार ने डीसीपी के दफ्तर में जाकर सरेंडर की कोशिश की थी लेकिन इससे पहले पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

संदीप कुमार

संदीप कुमार की इन धाराओं के तहत हुई गिरफ्तारी, कोर्ट में पेशी आज

पीड़ित महिला के बयान के आधार पर मंत्री संदीप पर रेप के चार्जेज लगे हैं। संदीप पर 376 और 328 और 67A IT के तहत मामला दर्ज हुआ है। महिला ने संदीप पर रेप का भी आरोप लगाया है इसलिए उनपर धारा 376 लगाई गई है। महिला का आरोप है कि संदीप कुमार ने राशन कार्ड बनवाने का झासा दिया था इसलिए भ्रष्टाचार निरोधक कानून की धारा लगी। आपत्तिजनक वीडियो बनाने के आरोप में आईटी एक्ट लगा।

राशन कार्ड बनवाने के बहाने बुलाया

महिला का आरोप है कि वह राशन कार्ड बनवाने की खातिर आप विधायक संदीप के पास गई थी। तभी आप मंत्री ने महिला को नशीला पदार्थ मिलाकर कोल्ड ड्रिंक पिला दिया। उसके बाद वहां उसके साथ जो कुछ भी हुआ उसे पता नहीं चला। होश आने पर उसे सारा मामला समझ आया। महिला के मुताबिक ये घटना करीब एक साल पहले की है। मामला सामने आने के बाद महिला सुल्तानपुरी थाने में संदीप कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वीडियो बनाने की भी जानकारी महिला को नहीं थी।

सामने आई सीडी में आपत्तिजनक हालत में संदीप कुमार  

सीडी में दिल्ली के पूर्व महिला विकास मंत्री संदीप कुमार दो अलग अलग महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहे हैं। इस सीडी के सामने आने के बाद राजनीति जगत में जैसे भूचाल सा आगया। सीएम केजरीवाल ने बिना देरी किए उन्हें मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया। साथ ही केजरीवाल ने संदीप के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग की है।

loading...
शेयर करें