संबित पात्रा ने टीवी पर मौलाना को पढ़ाई ‘रामायण’, बोले – मुझे राम के पास जाने से रोक कर दिखाओ

0

नई दिल्ली। रामजन्म भूमि और बाबरी मस्जिद पर सुप्रीम कोर्ट के बयान के बाद ये मुद्दा सुर्खियों में आ गया है। हर जगह इसी की चर्चा को रही है। इस मुद्दे को कई बड़े टीवी चैनल्स ने भी उठाया। दोनों पक्षों को साथ बैठाकर इसपर बहस हुई। लेकिन परिणाम नहीं निकला। ऐसी ही एक बहस में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और मौलाना तस्लीम रहमानी आपस में भिड़ गए। बहस के दौरान संबित मौलाना को राम चरित मानस की चौपाई भी पढ़ाते दिखे। मौलाना साहब के ये कहने पर कि आपने राम को बेच दिया इस बात पर भी दोनों की काफी नोंक झोंक हुई।

यह भी पढ़ें : योगी को मुख्यमंत्री बनाए जाने पर अमेरिका ने उठाया ये बड़ा सवाल, मोदी ने दिया करारा जवाब

संबित पात्रा

संबित पात्रा ने कहा, राम में मेरी आस्था है मैं क्यों वहां क्यों ना जाऊं

बहस के दौरान संबित ने पूछा की आपके पास तो मक्का मदीना हैं हम कहां जाए। उनके इस सवाल पर तस्लीम ने कहा आप चार धाम जा सकते हैं। उनके इस जवाब पर संबित पात्रा भड़क गए। उन्होंने कहा कि राम में मेरी आस्था है मैं क्यों वहां क्यों ना जाऊं। इसके अलावा पिछले कुछ दिनों योगी द्वारा एंटी रोमियो दल, बूचड़खाना बंद कराने को लेकर भी सवाल खड़े किए गए।

सुब्रमण्यम स्वामी ने मुसलमानों की दी थी धमकी

इस मुद्दे पर भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ट्वीट पर मुसलमानों को चेतावनी दी थी। भाजपा के बड़बोले नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा था कि मुसलमानों को सरयू नदी के पार मस्जिद बनाने का मेरा प्रस्ताव स्वीकार कर लेना चाहिए। अगर राम मंदिर मसले पर समझौता नहीं हुआ तो 2018 में राज्यसभा में बहुमत आने पर संसद में कानून बनाकर राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : सीएम योगी का नया फरमान, सरकारी बाबू 24 घंटें में बनाएं अपना रिपोर्ट कार्ड

बता दें रामजन्मभूमि और बाबरी मस्जिद जमीन विवाद पर सुप्रीम कोर्ट ने 21 मार्च को एक अहम बात कही थी कि दोनों पक्षों को इस बैठकर बातचीत से इस मसले को सुलझाना चाहिए।

loading...
शेयर करें