संविधान बचाओ रैली में गरजे राहुल, कहा- अब बेटी बचाओ सिर्फ बीजेपी के नेताओं से बचाओ

नई दिल्ली। दिल्ली स्थित तालकटोरा स्टेडियम में आज कांग्रेस ने संविधान बचाओ रैली का आयोजन किया। यहां बोलते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि पहले बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ नारा था, मगर अब सिर्फ बेटी बचाओ है। अब बेटी बचाओ सिर्फ बीजेपी के नेताओं से बचाओ। बेटी के माता-पिता ही बेटी को बचाएंगे, यह है हिंदुस्तान की सच्चाई।

बीजेपी को संविधान छूने तक नहीं देंगे
राहुल गांधी ने यहां बोलते हुए कहा कि हम बीजेपी को संविधान छूने तक नहीं देंगे। उससे छेड़छाड़ करने व उसे बर्बाद करने का बीजेपी व आरएसएस वालों को कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि अब देश की जनता जान चुकी है कि पीएम मोदी के दिल में दलितों, महिलाओं व कमजोर वर्ग के लोगों के लिए कोई जगह नहीं है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि अब देश में ऐसी सरकार है जो संसद ही चलने देना चाहती है। राहुल ने कहा कि अगर उन्हें संसद में 15 मिनट भी बोलने का मौका दे दिया जाए तो पीएम मोदी उनके सामने खड़े नहीं हो पाएंगे। पूरा देश जानता है कि राफेल डील में घोटाला हुआ, नीरव मोदी देशवासियों का पैसा लेकर भाग गया, मोदी जी इन सब मुद्दों पर कुछ नहीं बोलेंगे।

कठुआ-उन्नाव गैंगरेप मामले पर बोलते हुए राहुल ने कहा कि पीएम मोदी अपने मन की बात करते रहे लेकिन इस देश में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचारों पर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी रेडियो पर अपने मन की बात करते रहते हैं, अब 2019 के चुनावों में जनता उनसे अपने मन की बात कहेगी। राहुल ने कहा कि मोदी को सिर्फ मोदी में ही रुचि है। उन्हें केवल एक ही बात पसंद है कि वह पीएम कैसे बनें।

Related Articles