अब बारी है तेंदुलकर ब्रांड स्मार्टफोन की, जल्द होगा आपके हाथों में

0

नई दिल्ली| घरेलू प्रौद्योगिकी और आईओटी कंपनी स्माट्रॉन के बारे में चर्चा है कि कंपनी अप्रैल में एक्सक्लूसिव रूप से सचिन तेंदुलकर ब्रांड के मोबाइल फोन को बाजार में उतारेगी। यह मास्टर ब्लास्टर के सिगनेचर सीरीज का पहला मोबाइल फोन ब्रांड होगा।

सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर ब्रांड का स्मार्टफोन उतारने की हो रही चर्चा 

उद्योग जगत के सूत्रों ने बताया कि सचिन तेंदुलकर को हाल ही में मुंबई के एक स्टूडियो में स्माट्रॉन के लिए शूटिग करते देखा गया, जो अपने अगले डिवाइस को लांच करने की तैयारी कर रही है, जिसकी परियोजना का नाम ‘रिमो एसआरटी’ है। यह कंपनी का एक साल के भीतर तीसरा डिवाइस होगा। इससे पहले कंपनी टी. फोन और टी.बुक उतार चुकी है।

सूत्र ने बताया कि शूट के दौरान जिस डिवाइस को देखा गया, उसके पीछे फिंगर प्रिंट सेंसर और तेंदुलकर का हस्ताक्षर था। कंपनी ने हालांकि इस पर कोई टिप्पणी करने से इनकार करते हुए कहा कि हम जल्द ही मोबाइल, लैपटॉप, वेयरेबल खंड में कई डिवाइसों की घोषणा करेंगे।

कंपनी ने पिछले साल 24,999 रुपये में टी.फोन को लांच किया था। इसमें 64 जीबी स्टोरेज, 5.5 इंच की फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले जिसकी क्षमता 401 पीपीआई है और क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 810 प्रोसेसर लगा है। कंपनी ने इसके ऑपरेटिंग सिस्टम मार्शमैलो में कोई बदलाव नहीं किया है। यह बिल्कुल मूल एंड्रायड अनुभव प्रदान करता है।

loading...
शेयर करें