#Uttarakhandelection2017 : सचिन पायलट का बीजेपी पर तंज, बोले- न कोई चेहरा न कोई विजन

0

डोईवाला। कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए यह स्पष्ट कर दिया है कि उत्तराखंड में कांग्रेस पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी के पास न कोई चेहरा है और न ही कोई विजन। इसका उन्हें नुकसान होना लाज़मी है।

सचिन पायलट

सचिन पायलट का दावा, कांग्रेस जुमलों की लड़ाई नहीं लड़ती

सचिन पायलट उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 के लिए कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस से जो नेता भाजपा में गए हैं, उनके निजी स्वार्थ हैं। उन्होंने टिकट की लालच में पार्टी छोड़ी, लेकिन कांग्रेस के सच्चे सिपाही दुगनी ताकत से पार्टी को जीत दिलाने के काम में लगे हैं।

सचिन ने कहा कि भाजपा के पास उत्तराखंड में जीत दिलाने वाला कोई चेहरा और नेता नहीं है। यही वजह है कि पीएम मोदी और अमित शाह रैली करने के लिए बार-बार यहां आ रहे हैं। उन्होंने हरीश रावत के 2 क्षेत्रों से चुनाव लड़ने के उत्तर में कहा कि पीएम ने भी गुजरात और उत्तर प्रदेश से 2 जगह से चुनाव लड़ा था। यह कोई मुद्दा नहीं है।

सचिन पायलट ने कहा, ‘ कांग्रेस जुमलों की लडाई नहीं लड़ती। कांग्रेस जनता के बीच जाकर काम करती है। राज्य में भाजपा को पांच सांसद दिए, लेकिन उन्होंने कोई भी कार्य राज्य के लिए नहीं किया कि जो गिनाए जा सकें।’

loading...
शेयर करें